पैपराजी पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
पैपराजी पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद से ही शहनाज का भाग्य चमक गया। बॉलीवुड में फिल्मों के अतिरिक्त शहनाज इन दिनों अपना शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ भी होस्ट कर रही हैं। हाल ही में, शहनाज गिल अपने शो के सेट पर पैपराजी के ऊपर भड़कती नजर आई।

शहनाज गिल यूं तो बहुत नटखट और चुलबुली अंदाज के लिए जानी जाती हैं, मगर कई बार उन्हें पैपराजी पर भी भड़कती नजर आई। हाल ही में, एक बार इसका नजारा देखने को मिला। दरअसल हुआ यूं कि जब शहनाज मीडिया संग चर्चा कर रही थीं, तभी कोई बार-बार ‘शहनाज शहनाज’ कहकर उनसे सवाल पूछने का प्रयास कर रहा था। ये सुनकर शहनाज थोड़ी परेशान हो जाती हैं तथा वह उन्हें पहले चुप रहने के लिए बोलती हैं। फिर वह बोलती हैं कि अगर कोई बोल रहा है तो बीच में टोकना अपमान की बात है। फिर वह किसी से उस व्यक्ति को चुप रहने के लिए बोलती हैं तथा अपना इंटरव्यू देना जारी रखती हैं।

शहनाज गिल ने कुछ वक़्त पहले ही अपना चैट शो आरम्भ किया है। इसमें अभी तक राजकुमार राव (Rajkummar Rao), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। वर्ष 2023 का पहला शो शहनाज फीमेल स्टार के साथ आरम्भ करेंगी। शो में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिखाई देंगे। हाल ही में, शहनाज गिल ने रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की है, जिसमें दोनों नाचती नजर आ रही हैं। इसके चलते रकुल नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं शहनाज भी ब्लैक ऑउटफिट के साथ ब्लू ब्लेजर में स्टनिंग नजर आ रही हैं।

'ये लव जिहाद है...', आदिल के धोखे के बाद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत

शहनवाज संग केक काट देवोलीना ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -