अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल
अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रशंसकों को इस सप्ताह बड़ा झटका लगा है, क्योंकि इस सप्ताह शो से एक नहीं, बल्कि तीन लोग बाहर हो गए हैं। श्रीजिता डे एवं अब्दू रोजिक के बाद बिग बॉस 16 के मास्टरमाइंड साजिद खान को भी फिनाले से पहले शो छोड़ना पड़ा है। बिग बॉस के घर में 100 से अधिक दिन बीतने के पश्चात् साजिद खान नम आंखों के साथ शो को अलविदा कहते हुए नजर आए। 

बिग बॉस के प्रशंसक अब्दू रोजिक के शो से आउट होने की खबर से बहुत उदास थे। इसी बीच अब शो के नए प्रोमो ने प्रशंसकों को और ज्यादा मायूस कर दिया है। अब्दू रोजिक के बाद अब साजिद खान भी शो से बाहर हो गए हैं। रविवार के एपिसोड में साजिद खान बिग बॉस के घर को अलविदा कहते हुए दिखाई देंगे। शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस खास अंदाज में साजिद खान को शो से विदा करते हैं। गार्डन एरिया में पूरा सेटअप किया गया है, जहां उन्हें ट्रिब्यूट दिया जाता है। बिग बॉस कहते हैं कि वो शो के इकलौते ऐसे प्रतियोगी रहे हैं, जिसकी सभी प्रतियोगी इज्जत करते हैं। 

बिग बॉस के घर से विदा लेते हुए साजिद खान बहुत भौवक नजर आए। वे अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। साजिद ने शो से बाहर जाने से पहले सभी प्रतियोगियों से माफी मांगी तथा उन्हें गले लगाकर ढेर सारा प्यार दिया। साजिद खान के घर से बाहर जाने पर सुम्बुल फूट-फूटकर रोईं, क्योंकि वो शो में सबसे अधिक क्लोज साजिद खान के ही थीं एवं साजिद ने हमेशा सुम्बुल को एक बच्चे की भांति सहारा दिया। निम्रत, शिव, एमसी स्टैन एवं अर्चना गौतम भी साजिद खान के शो से बाहर होने पर बहुत भावुक नजर आए। आपको बता दें कि साजिद खान कम वोट्स के चलते नहीं, बल्कि अपने वर्क कमिटमेंट्स के कारण फिनाले से पहले शो से बाहर हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, साजिद खान को अपनी फिल्म की शूटिंग आरम्भ करनी है, जिसके कारण वो बिग बॉस के घर से बाहर हुए हैं।

शहनवाज संग केक काट देवोलीना ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO

दुखद! 'तारक मेहता...' शो के इस एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -