VIDEO! 'गोरी मेम' को देखते ही उड़े तिवारी जी के होश, हुस्न देख विभूति भी हुए घायल
VIDEO! 'गोरी मेम' को देखते ही उड़े तिवारी जी के होश, हुस्न देख विभूति भी हुए घायल
Share:

टेलीविज़न जगत का मशहूर कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) ने दर्शकों के दिलों में अपना एक अलग स्थान बना लिया है। इस शो के तकरीबन प्रत्येक किरदार को लोग जानते हैं। कुछ दिन पहले खबर आई कि शो में अब नई अनीता भाभी आने वाली हैं तथा 22 मार्च को इस नई अनीता भाभी की एंट्री हो ही गई। जी हां, विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने अनीता भाभी के किरदार में अपनी उपस्थित दर्ज करवा ली है।

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में एंट्री करते ही नई अनीता भाभी मतलब विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) का जादू चल गया है। उनकी खूबसूरत अदाएं देख स्वयं तिवारी जी भी अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। इससे जुड़ा 'भाभी जी घर पर है' का एक प्रोमो वीडियो भी चर्चाओं में छाया है, जिसमें तिवारी जी नई अनीता भाभी को देखते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को लेकर प्रशंसकों में भी खूब उत्साह है। बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव ने शो में अभिनेत्री नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है, जिन्होंने सौम्या टंडन के बाद अनीता भाभी का किरदार निभाया था।

वही होली के साथ विदिशा की एंट्री हुई है। विदिशा की एंट्री से इस शो के मनोरंजन का लेवल कई गुना बढ़ने वाला है। शो में एंट्री करने को लेकर नई अनीता भाभी मतलब विदिशा बहुत उत्साहित हैं। विदिशा ने शो को लेकर कहा- मैं अनीता भाबी की लोकप्रिय भूमिका निभाने वाली हूं। सबके साथ शूटिंग का एक्सपीरियंस बहुत जबरदस्त रहा है। 

VIDEO! नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी, इस चर्चित रियलिटी शो में आग लगाने आ रही है अदाकारा

निक्की-प्रतीक ने पार की सारी हदें, नजदीकियां देख चौंकी भारती सिंह

अपनी सहेली के पति को ही दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी, बेहद ही दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -