VIDEO! नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी, इस चर्चित रियलिटी शो में आग लगाने आ रही है अदाकारा
VIDEO! नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी, इस चर्चित रियलिटी शो में आग लगाने आ रही है अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और डांसर नोरा फतेही लोकप्रिय टीवी शो डांस दीवाने जूनियर में जज बनकर आपके घरों में एंट्री करने वाली हैं। शो के निर्माताओं ने प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए शो का प्रोमो वीडियो भी साझा कर दिया है, जिसमें नोरा फतेही अपने किलर डांस मूव्स से जलवे बिखरेती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही प्रोमो में नोरा पहले तो स्कूल अध्यापक बनकर बच्चों को पढ़ाती हैं तथा फिर अचानक से सेक्सी लुक लेकर बेहतरीन डांस करने लगती हैं। नोरा के सिजलिंग डांस मूव्स का तो हर कोई पहले से ही दीवाना है। अब नोरा फतेही ने शो के प्रोमो वीडियो में अपने किलर डांस से एक बार फिर तहलका मचाया है। प्रोमो में नोरा लोकप्रिय गाने टिप-टिप बरसा पानी पर प्रतियोगी संग नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। नोरा का सुपर सिजलिंग रेन डांस देखकर तो किसी का भी दिन बन सकता है। 

कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- नोरा फतेही और जूनियर्स के साथ छाएगी नेक्स्ट लेवल डांस की दीवानगी! क्या आप दीवानगी के लिए रेडी हैं? वही बात यदि डांस दीवाने जूनियर शो की करें तो इस शो में नोरा फतेही के अतिरिक्त नीतू कपूर और मर्जी पेस्तोनजी भी जज के किरदार में दिखाई देंगे। वही ये प्रोमो सामने आते ही फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया है तथा सभी शो का बेसब्री से इंतजार है।

अपनी सहेली के पति को ही दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी, बेहद ही दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

डाउन हुई Apple की ये खास सुविधा, यूजर्स को हुई परेशानी

VIDEO! उर्फी जावेद की ड्रेस देख हैरान हुई राखी सावंत, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -