अपनी सहेली के पति को ही दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी, बेहद ही दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
अपनी सहेली के पति को ही दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी, बेहद ही दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
Share:

केंद्रीय मंत्री एवं टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री स्मृति ईरानी का आज जन्मदिन हैं। स्मृति ईरानी ने सीरियल सास भी कभी बहू थी के माध्यम से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। अभिनय से किनारा करके स्मृति ईरानी अब राजनीती में अपना नाम कमा रही हैं। हालांकि अब भी लोग स्मृति ईरानी के बारे में बहुत कम जानते हैं। लोगों को नहीं पता कि स्मृति ईरानी के परिवार में कौन कौन सदस्य है? स्मृति ईरानी के पति कौन हैं? स्मृति ईरानी की प्रेम कहानी बहुत दिलचस्प है। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी वर्षों पहले जुबीन ईरानी नाम के एक व्यक्ति के साथ शादी कर चुकी हैं। 

जुबीन ईरानी एक पारसी कारोबारी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जुबीन ईरानी पहले से ही मैरिड थे। जुबीन ईरानी, स्मृति ईरानी की दोस्त के पति रह चुके हैं। स्मृति ईरानी अपनी दोस्त के पति को दिल दे बैठी थीं। अपनी दोस्त के जरिए स्मृति ईरानी की मुलाकात जुबीन ईरानी से हुई थी। कुछ वक़्त में ही स्मृति ईरानी और जुबीर अच्छे मित्र बन गए। 1998 में स्मृति ईरानी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था। हालांकि स्मृति ईरानी मिस इंडिया प्रतियोगिता को जीत नहीं सकीं। मिस इंडिया प्रतियोगिता में जाने के बाद स्मृति ईरानी ने अभिनय करने के लिए ऑडिशन देने आरम्भ कर दिए। इस के चलते स्मृति ईरानी की मुलाकात जुबीन ईरानी से हुई।

वही एक वक़्त ऐसा भी आया जब स्मृति ईरानी एवं जुबीन ईरानी एक दूसरे से प्रतिदिन मिलने लगे। स्मृति ईरानी, जुबीन ईरानी के बीच बहुत बातें हुआ करती थीं। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी, जुबीन ईरानी से सलाह भी लेना पसंद करती थीं। सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के हिट होने के पश्चात् स्मृति ईरानी ने शादी करने का निर्णय लिया। स्मृति ईरानी ने अपने परिवार को अपने और जुबीन ईरानी के रिलेशनशिप के बारे में बता दिया। जुबीन ईरानी ने भी अपनी मां को स्मृति ईरानी के घर भेजकर शादी की बात छेड़ दी थी। वही अपने एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने बताया था कि उनके परिवार ने जुबीन ईरानी को देखते ही पसंद कर लिया था। जुबीन ईरानी और स्मति ईरानी के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी। परिवार की मंजूरी मिलते ही दोनों ने शादी कर ली। स्मृति ईरानी परिवार की इच्छा के खिलाफ शादी नहीं करना चाहती थीं। स्मृति ईरानी ने वर्ष 2001 में जुबीन ईरानी के साथ रचाई थी। 

डाउन हुई Apple की ये खास सुविधा, यूजर्स को हुई परेशानी

VIDEO! उर्फी जावेद की ड्रेस देख हैरान हुई राखी सावंत, कह डाली ये बड़ी बात

तेजस्वी संग अपनी शादी को लेकर बोले करण- ''मैं तो बिग बॉस के घर से ही..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -