'रैली में भीड़ जुटाने के लिए उड़ाए 500-500 के नोट..', कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार का Video वायरल
'रैली में भीड़ जुटाने के लिए उड़ाए 500-500 के नोट..', कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार का Video वायरल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए आज निर्वाचन आयोग तारीखों की घोषणा करने वाला है। इससे पहले कर्नाटक कांग्रेस इकाई के प्रमुख डीके शिवकुमार विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, वे मांड्या जिला के बेवीनाहल्ली में 500 रुपये के नोटों की बारिश करते हुए पाए गए हैं।  उन्होंने श्रीरंगपट्टण में कांग्रेस द्वारा निकाली गई 'प्रजा भवानी यात्रा' के दौरान यह काम किया।

 

बता दें कि, इससे पहले कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने मंगलवार (28 मार्च) को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार पर भाजपा विधायकों को उन निर्वाचन क्षेत्रों में टिकट का लालच देने का इल्जाम लगाया था, जहां कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है। सीएम बोम्मई ने बताया है कि भाजपा के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट अप्रैल के पहले हफ्ते में जारी हो सकती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'KPCC अध्यक्ष डी के शिवकुमार बीते दो-तीन दिनों से हमारे विधायकों को उन 100 निर्वाचन क्षेत्रों में फोन कर रहे हैं, जहां उन्होंने अभी तक उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है। वह कह रहे हैं कि अगर आप (भाजपा विधायक) कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो हम आपको टिकट देंगे।'

पत्रकारों से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा के, 'कांग्रेस के नेता निराश हैं, उनके पास सही प्रत्याशी नहीं हैं, इसलिए वह (शिवकुमार) हमारी पार्टी के लोगों को लालच देकर बुला रहे हैं। इससे पता चला है कि कांग्रेस पार्टी दिवालिया हो चुकी है।' बता दें कि, कांग्रेस ने 25 मार्च को अपने 124 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है और अभी 100 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जानी है। कर्नाटक में कुल 224 विधानसभा सीट हैं। 

क्या कांग्रेस नेताओं की ही साजिश का शिकार हो गए राहुल गांधी ? सदस्यता जाने पर गंभीर सवाल

'अगर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं तो क्यों MVA नहीं छोड़ते उद्धव', BJP नेता ने बोला हमला

राहुल गांधी के समर्थन में हुए 'सत्याग्रह' में कांग्रेसी ही नहीं पहुंचे, भड़के डोटासरा बोले- लानत ऐसी राजनीति पर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -