क्या कांग्रेस नेताओं की ही साजिश का शिकार हो गए राहुल गांधी ? सदस्यता जाने पर गंभीर सवाल
क्या कांग्रेस नेताओं की ही साजिश का शिकार हो गए राहुल गांधी ? सदस्यता जाने पर गंभीर सवाल
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरनेम वाले मानहानि मामले में राहुल गांधी को सजा होने और फिर सुप्रीम कोर्ट के 2013 के आदेश के अनुसार, उनकी संसद सदस्यता समाप्त होने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा ही साजिश रचे जाने की आशंका जता दी है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पास पार्टी नेता के रूप में इतने दिग्गज वकील होने के बावजूद कोई राहुल गांधी की मदद के लिए आगे नहीं आया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी के भीतर ही राहुल गांधी के खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है?

बता दें कि, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे व्यक्ति हैं, जो अपनी गलतियों से सीख नहीं लेते हैं और निरंतर गलती करते जाते हैं। सर्वोच्च न्यायालय की हिदायत के बाद भी उनके खिलाफ देश की कई अदालतों में मानहानि के मुक़दमे चल रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी को 'अयोग्य' ठहराने में ना तो सरकार की कोई भूमिका है और ना ही लोकसभा सचिवालय का कोई हाथ है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, मानहानि के मामले में किसी बड़े वकील ने राहुल गांधी की सहायता नही की। अदालत में दो साल की सजा की घोषणा होने का बाद जनप्रतिनिधि कानून के तहत राहुल गांधी स्वतः अयोग्य साबित हो गए थे। ठाकुर ने कहा कि, मुझे हैरानी है कि पवन खेड़ा की मदद करने के लिए इतने बड़े-बड़े वकील फ़ौरन सुप्रीम कोर्ट पहुँच गए, मगर राहुल गांधी के लिए नहीं। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आखिर वे लोग कौन थे जिन्होंने राहुल गांधी के विरुद्ध साजिश की। शीर्ष अदालत में लिखित मांगी मांगने के बाद भी राहुल गांधी ने RSS के खिलाफ भी अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। इसके अलावा शनिवार (25 मार्च) को एक प्रेस वार्ता में बोलते हुए राहुल गांधी ने एक पत्रकार पर भी आरोप लगा दिए। जो व्यक्ति पत्रकार का सम्मान नहीं करता, तो वह प्रेस की आज़ादी की बात कैसे कर सकता है। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार के प्रभाव से बाहर नहीं निकल पा रही है। 

राहुल गांधी के समर्थन में हुए 'सत्याग्रह' में कांग्रेसी ही नहीं पहुंचे, भड़के डोटासरा बोले- लानत ऐसी राजनीति पर..

बिहार के मंत्री ने महागठबंधन की जगह NDA को जिताने की कर डाली अपील, मची सियासी हलचल

कर्नाटक चुनाव का ऐलान आज, 11 बजे निर्वाचन आयोग की PC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -