VIDEO! सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, अनुराग डोभाल पर भड़कते नजर आए सलमान खान, अंकिता को दी ये नसीहत
VIDEO! सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, अनुराग डोभाल पर भड़कते नजर आए सलमान खान, अंकिता को दी ये नसीहत
Share:

बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में सलमान खान बिना नाम लिए एक प्रतियोगी की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के होस्ट की बातों से स्पष्ट पता चल रहा है कि वह अनुराग डोभाल पर भड़के हुए हैं। दरअसल, पिछले एपिसोड्स में अनुराग डोभाल ने कहा था कि शो के निर्माता उनकी ब्रोसेना का मजाक बना रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस से ये तक कह दिया था कि सलमान खान को ब्रोसेना का नाम लेने से मना किया जाए।

प्रोमो के आरम्भ में सलमान खान बेहद खराब मूड में नजर आए। वह बोलते हैं, 'ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्हें लगता है कि मैं गलत हूं। यदि आप मुझे गलत समझते हैं तो बेशक समझिए। आपको जो करना है आप वो करें। मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।' अनुराग पर तंज कसने के बाद सलमान, अंकिता को थेरेपी रूम में बुलाते हैं। वह अंकिता से बोलते हैं, 'आप ये जो विक्की-विक्की कर रही हैं न उसके कारण आपका असली गेम बाहर नहीं आ रहा है। वो अपना गेम खेल रहा है आप अपना गेम खेलाे।' B

वही प्रोमो में दिखाया गया कि वीकेंड का वार में खिचड़ी-2 की पूरी स्टार कास्ट आएगी। वे सलमान खान के साथ इतनी मस्ती करेंगे कि उनकी आंखों से आंसू निकलने लगेंगे। बिग बॉस फैन पेज के अनुसार, खिचड़ी-2 की स्टार कास्ट के साथ-साथ एमसी स्टैन भी वीकेंड का वार में दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त, सलमान खान की भांजी अलीजेह भी अपनी फिल्म 'फर्रे' को प्रमोट करती नजर आएंगी।

VIDEO! लहंगे में आग लगाकर जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देखकर मलाइका अरोड़ा के उड़े होश

पत्नी है मशहूर एक्ट्रेस इसलिए है पहचान! इस एक्टर का झलका दर्द

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -