VIDEO! लहंगे में आग लगाकर जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देखकर मलाइका अरोड़ा के उड़े होश
VIDEO! लहंगे में आग लगाकर जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देखकर मलाइका अरोड़ा के उड़े होश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करुणा पांडे ने दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 11 में दिखाई दे रही हैं। अब शो के नए एपिसोड में करुणा आग लगाने वाली हैं। अपने डांस से तो करुणा मंच पर आग लगाएंगी ही, साथ ही वो अपने लहंगे में आग लगाकर भी डांस करने वाली हैं। उनकी परफॉरमेंस का प्रोमो सामने आ गया है। 

करुणा पांडे के साथ उनके कोरियोग्राफर विवेक चचेरे शानदार डांस करते नजर आएँगे। दोनों मिलकर 'सिलसिला ये चाहता का' गाने पर नाचेंगे। प्रोमो में करुणा और विवेक के बेहतरीन और निडर अंदाज को देखकर 'झलक दिखला जा 11' के जज हक्के-बक्के रह गए हैं। फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा के होश करुणा को देख उड़ गए हैं। करुणा पांडे पहले से ही डांस का शौक रखती हैं। रियलिटी शो में हिस्सा लेने से पहले भी वो इंस्टाग्राम रील्स पर अपनी डांस वीडियो साझा किया करती थीं।

वही अब 'झलक दिखला जा' के मंच पर वो एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस दे रही हैं। इससे शो के जजों के साथ-साथ दर्शक भी उनके फैन हो गए हैं। बता दे कि करुणा पांडे को टेलीविज़न शो पुष्पा इम्पॉसिबल, देवांशी, भागे रे मन के लिए जाना जाता है। इन सभी में उन्होंने बढ़िया काम किया है। वही अब प्रोमो देख फैंस का उत्साह बढ़ गया है।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

ये कंटेस्टेंट्स होंगे बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस अदाकारा ने किया खुलासा

प्रियंका चाहर चौधरी ने पार की सारी हदें, शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -