बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश
बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने जबसे प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया है, प्रशंसकों के बीच हलचल मची है. वो खुशखबरी के इंतजार में बैठे हैं. ऐसा शो के इतिहास में पहली बार हो रहा है जब किसी प्रतियोगी के मां बनने की संभावना है. ये ट्विस्ट शो को लाइमलाइट में लेकर आया है. सोशल मीडिया पर बज क्रिएट हुआ है. बिग बॉस के इतिहास में पहले भी ऐसे सरप्राइज ट्विस्ट आए हैं, जिन्होंने निर्माताओं को टीआरपी बूस्ट करने का फैक्टर दिया है. आइये उनके बारे में बताते है...

बिग बॉस 4 में सारा खान और अली मर्चेंट ने निकाह किया था. शो में हुई ये पहली शादी थी. हालांकि शादी के 2 महीने पश्चात् उनका रिश्ता टूट गया था. बिग बॉस 10 में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह संग सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस स्वयं नेशनल टेलीविज़न पर शादी करना चाहती थीं, इसलिए निर्माताओं ने उनकी ये विश पूरी की. बिग बॉस OTT 1 में रिद्धिमा पंडित और नेहा भसीन ने टास्क के चलते लिप KISS किया था. दोनों के इस एक्ट ने लोगों के होश उड़ा दिए थे.

बिग बॉस OTT 2 में आकांक्षा पुरी ने टास्क जीतने के लिए जैद हदीद संग 30 सेकंड तक लिपलॉक किया था. ऐसा रोमांस शो में पहली बार देखने को मिला था. बिग बॉस में प्रतियोगियों का रोमांस करना, कैमरों के सामने इंटीमेट होना लगभग हर सीजन में देखा गया है. रोमांस का ये तड़का टीआरपी बूस्ट करता है. शो में होने वाली पूल पार्टी की अक्सर चर्चा रही है. जसलीन मथारू में अपने सीजन में बिकिनी पहनकर पूल में जमकर ग्लैमर का तड़का लगाया था. बिग बॉस 7 में गौहर खान ने इतिहास रचा था. वो शो के इतिहास की पहली प्रतियोगी हैं जिन्होंने शो बीच में छोड़ा, फिर ऐसा कमबैक किया कि विनर बनीं. बिग बॉस OTT 2 को एल्विश यादव ने जीता था. सबसे मजेदार बात ये रही कि वो पहले प्रतियोगी हैं जिन्होंने वाइल्ड कार्ड होकर विनर ट्रॉफी जीती.

ये कंटेस्टेंट्स होंगे बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस अदाकारा ने किया खुलासा

प्रियंका चाहर चौधरी ने पार की सारी हदें, शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

'अप्सरा' बनी रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस के नए मैटरनिटी फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -