बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर जो हुआ वो झकझोर देगा आपको
बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर जो हुआ वो झकझोर देगा आपको
Share:

आगर-मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है यहाँ लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए जाने की घटना सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि शख्स ने संबंध बनाने का वीडियो भी बनाया फिर उसे ब्लैकमेल कर अन्य व्यक्तियों एवं दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। लड़की के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस से अपराधी के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। 

19 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने अपने सहेली के दोस्त से मित्रता की तथा आहिस्ता-आहिस्ता दोनों के बीच प्यार हो गया। एक दिन उसके प्रेमी ने अपने घर पर बुलाया तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि डरा धमका कर इसका वीडियो भी बनाया। तत्पश्चात, उसका प्रेमी वीडियो वायरल करने का दिखाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। 

लड़की ने पुलिस को बताया हद तो तब हुई जब उसने वीडियो का डर दिखाकर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का जोर डालने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसके प्रेमी ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। फिर पीड़िता ने इस घटना की खबर अपने पिता को दी। तुरंत ही स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस विभन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। वहीं इस घटना पर पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। फिलहाल अपराधी फरार चल रहा है पुलिस द्वारा उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

'कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर हैंडल ब्लॉक किए जाएं..', कोर्ट इस आदेश की वजह क्या ?

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचे सुमित

डकैती के आरोप में गिरफ्तार सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता की तलाश में पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -