VIDEO! भरी महफिल में अनुपमा को छोड़ इस हसीना के पीछे भागने लगे अनुज
VIDEO! भरी महफिल में अनुपमा को छोड़ इस हसीना के पीछे भागने लगे अनुज
Share:

टीवी के मशहूर स्टार्स अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) की जोड़ी इन दिनों टीवी पर तहलका मचाती हुई दिखाई दे रही है। फिर चाहे वो सीरियल अनुपमा (Anupama) में हो या सोशल मीडिया पर हर जगह इनकी जोड़ी मनोरंजन का भरपूर तड़का लगाती हुई दिखाई देती है। ये तो हर कोई जानता है कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) अपनी अनुपमा (Anupama) से दीवानों की भांति प्यार करते हैं। अब ये आलम देखने को मिल रहा है कि लोग वर्षों से अनुपमा (Anupama) को एक तरफा प्यार करने वाले अनुज कपाड़िया की मिसाल दे रहे है। ऐसे में यदि अपनी अनुपमा (Anupama) को छोड़ यदि अनुज किसी और हसीना के पीछे भागेंगे तो झटका लगना लाजिमी है। आपको बता दें ठीक ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। 

दरअसल हाल ही में इमली (Imlie), गुम है किसी के प्यार में, पांड्या स्टोर तथा अनुपमा (Anupama) की स्टारकास्ट को एक ही छत के नीचे तहलका मचाते हुए नजर आए। बता दें इन सभी टेलीविज़न सीरियल्स के कलाकार स्टार प्लस के शो रविवार विद स्टार परिवार के लिए इकट्ठा हुए। इमली एवं अनुपमा में इस के चलते जबरदस्त भिडंत देखने को मिली, तथा दोनों ने ही कसम खा ली कि वो टास्क जीत कर रहेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इस टास्क के चलते ही अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को देखा गया कि वो इमली के पीछे दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। हर कई इसे देख हंस-हंस कर लोटपोट हो गया। खैर अनुज कपाडिया (Anuj Kapadia) बाद में अनुपमा (Anupama) को मनाते हुए भी दिखाई दिए। इतना ही नहीं बल्कि रविवार विद स्टार के सेट पर सई से अनुपमा (Anupama) की मुलाकात हुई। इस के चलते इन किरदारों को निभाने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने खूब मस्ती की ततः फोटोज भी क्लिक करवाईं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं।

'अर्ध' में छाए राजपाल यादव, लेकिन रुबीना के फैंस को मिली निराशा

VIDEO! रोहित शेट्टी ने दिया Kiss करने का टास्क, डर के मारे चिल्ला उठी रुबीना दिलैक

'खतरों के खिलाड़ी' के बीच रुबीना दिलैक ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -