VIDEO! रोहित शेट्टी ने दिया Kiss करने का टास्क, डर के मारे चिल्ला उठी रुबीना दिलैक
VIDEO! रोहित शेट्टी ने दिया Kiss करने का टास्क, डर के मारे चिल्ला उठी रुबीना दिलैक
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक स्क्रीन पर अपने बेहतरीन अभिनय को दिखाने के बाद बिग बॉस से बॉस लेडी बनकर उभरीं। रुबीना खतरों के खिलाड़ी 12 की दक्षिण अफ्रीका में शूटिंग कर रही हैं। रुबीना से पहले उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला स्टंट शो का हिस्सा रहे। शो से रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है।

रुबीना इस वीडियो में चिल्लाती हुई दिखाई दे रही हैं। रुबीना को ऐसा करते देख घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप खतरों के खिलाड़ी को फॉलो करते हैं तो मालूम ही होगा कि शो में फन सेगमेंट भी होता है। जहां होस्ट रोहित शेट्टी प्रतियोगियों संग मस्ती करते हैं। क्रीपी क्रॉली या जानवरों के साथ खिलाडियों को डेयरिंग टास्क देते हैं जिसमें जानवरों को या तो बेखौफ होकर पकड़ना होता है या फिर उन्हें किस करना होता है।

वही ऐसा ही एक स्टंट शो में हुआ जहां बली का बकरा बनीं सबकी प्यारी रुबीना दिलैक। प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी बोलते हैं- यहां एक अभिनव शुक्ला जैसा नजर आता है। अभिनव को लेकर आओ। इतना बोलते ही टीम मेंबर मेंढक को लेकर आता है। रुबीना को उसे किस करना था। रुबीना मेंढक को देखते ही चीखने लगती हैं, डर के मारे वो दूर भाग जाती हैं। रुबीना बोलती हैं- नहीं नहीं वो पप्पी नहीं करेंगी। डरते डरते रुबीना मेंढक को किस करने का प्रयास करती हैं। शो का ये प्रोमो देखने के बाद रुबीना के प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं। प्रोमो में रोहित शेट्टी ये घोषणा करते हैं कि इस बार खतरा कहीं से भी आएगा इसलिए बचकर कोई नहीं निकल सकता। 

उर्फी जावेद ने पहनी 'समर स्पेशल ड्रेस', देखकर चकराया लोगों का सिर

अपने माता-पिता के तलाक पर ऐसा था 12 साल की पलक तिवारी का रिएक्शन, एक्ट्रेस किया खुलासा

कपिल शर्मा शो के बाद आया 'इंडिया लाफ्टर चैम्पियन', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -