'खतरों के खिलाड़ी' के बीच रुबीना दिलैक ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल
'खतरों के खिलाड़ी' के बीच रुबीना दिलैक ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। रुबीना बिग बॉस 14 (Bigg Boss) की विनर रही हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली रुबीना ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं। इन नई फोटोज में उनका लुक प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है। रुबीना ने ग्रीन पैंट, जैकेट के साथ बूट कैरी कर रखा है।

वही रुबीना दिलैक जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। टेलीविज़न से बॉलीवुड तक का सफर जल्द ही तय करने जा रही हैं। रुबीना दिलैक की फिल्म अर्ध 10 जून को दस्तक देने को तैयार है। इस बीच रुबीना खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अर्ध में रुबिना दिलैक के साथ राजपाल यादव दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलऱ लॉन्च किया गया है।

रुबीना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ नई फोटोज साझा की हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए रुबीना इन दिनों कैपटाउन में शो के एपिसोड शूट कर रही हैं। वही इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में सबसे अधिक फीस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को मिल ही है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 12' की हाईएस्ट पेड प्रतियोगी की लिस्ट में सम्मिलित हैं। रुबीना को एक सप्ताह के लिए 10 से 15 लाख रुपये अदा किये जा रहे हैं।

अपने माता-पिता के तलाक पर ऐसा था 12 साल की पलक तिवारी का रिएक्शन, एक्ट्रेस किया खुलासा

'दायरे में रहो...', आखिर क्यों ट्रोलर्स पर भड़क गई हिना खान, वायरल हुआ ट्वीट

राकेश बापट ने पोस्ट शेयर कर मारा शमिता शेट्टी को ताना! शॉक्ड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -