'अर्ध' में छाए राजपाल यादव, लेकिन रुबीना के फैंस को मिली निराशा
'अर्ध' में छाए राजपाल यादव, लेकिन रुबीना के फैंस को मिली निराशा
Share:

रुबीना दिलैक और राजपाल यादव की फिल्म 'अर्ध' दस्तक दे चुकी है। वही अर्ध देखने के बाद समझना मुश्किल है कि इसकी कहानी को कैसे समझाया जाए। वही कहानी शुरू होती है मायानगरी मुंबई से, जहाँ हर रोज कई लोग एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं। इनमें से कुछ सफल होते हैं और कुछ नहीं। 'अर्ध' फिल्म भी मायानगरी की यही वास्तविकता बयां करती है। फिल्म की कहानी शिवा (राजपाल यादव) की जिंदगी के संघर्ष को दिखाती है, जो दिन-रात एक्टर बनने का ख्वाब देख रहा है। शिवा शहर में अकेला नहीं रहता है, बल्कि उसके साथ उसकी पत्नी मधु (रुबीना दिलैक) और एक बच्चा भी है। अभिनेता बनने के लिये शिवा एक नहीं, बल्कि कई प्रकार के काम करता है। जैसे पार्वती नाम से किन्नर बनकर लोगों से रूपये लेना। 

शिवा किन्नर बन कर रूपये कमाता है ये बात केवल उसकी पत्नी मधु और दोस्त सत्या (हितेन तेजवानी) को पता है। शिवा अपना सपना पूरा कर सके इसके लिये मधु भी काम करती है, जिससे घर चलाने में अपने पति का हाथ बंटा पाये। दिन-रात संघर्ष करने के बाद भी शिवा किसी ऑडिशन में सेलेक्ट नहीं हो पाता, क्योंकि लोगों को लगता है कि उसमें अभिनेता बनने का एक भी गुण नहीं है। जिंदगी की सभी उलझनों तथा संघर्षों के बाद शिवा फिल्मी दुनिया का हीरो बन पाता है या नहीं। ये जानने के लिये आपको Zee 5 पर ये फिल्म देखनी पड़ेगी। 

'अर्ध' देखने के बाद ये बताना बहुत आवश्यक है कि फिल्म में क्या अच्छा है और क्या खराब। यदि आप राजपाल यादव के प्रशंसक हैं, तो ये फिल्म देख सकते हैं। नहीं तो फिल्म देखने का और खास कारण नहीं है। 'अर्ध' में राजपाल यादव ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस किरदार में उन्होंने ऐसा कुछ विशेष कमाल नहीं किया जिससे आपके मुंह से Wow।।। निकले। इसमें कोई दोराय नहीं कि राजपाल यादव बॉलीवुड के शानदार एक्टर में से एक हैं, मगर फिल्म में उनके किरदार को मजबूती से नहीं गढ़ा गया है। वहीं दूसरी तरफ 'अर्ध' टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म है, लेकिन फिल्म देखने के बाद मन में यही सवाल आता है कि रुबीना कहां हैं। वही इस फिल्म के बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। देखना ये होगा कि ये फिल्म कितना कमल कर पाती है।

'खतरों के खिलाड़ी' के बीच रुबीना दिलैक ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

उर्फी जावेद ने पहनी 'समर स्पेशल ड्रेस', देखकर चकराया लोगों का सिर

अपने माता-पिता के तलाक पर ऐसा था 12 साल की पलक तिवारी का रिएक्शन, एक्ट्रेस किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -