VIDEO! पापा बोनी के कारण शर्मिंदा हुई जाह्नवी कपूर, सबके सामने कह डाली ये बात
VIDEO! पापा बोनी के कारण शर्मिंदा हुई जाह्नवी कपूर, सबके सामने कह डाली ये बात
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में इस बार जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ पहुंचीं। शो में दोनों ने हंसी-मजाक के साथ एक-दूसरे के बारे में जबरदस्त खुलासे किए। बोनी ने बताया कि जाह्नवी घर में कैसे रहती हैं। उनके पापा ने इतना कुछ बता दिया कि जाह्नवी बुरी तरह झेंप गईं। जाह्नवी कपिल के शो पर मिली के प्रमोशन के लिए आई थीं। 

सोनी टीवी के आधिकारिक चैनल पर शो का वीडियो साझा किया गया है। इसमें बोनी जाह्नवी की पोल खोलते दिखाई दे रहे हैं। बोनी ने कहा, इसके कमरे में जब मैं सुबह जाता हूं, तो कपड़े बिखरे होते हैं। टूथपेस्ट खुला होता है, मुझे बंद करना पड़ता है। शुक्र है फ्लश खुद कर लेती है। यह सुनकर जाह्नवी झेंप जाती हैं तथा चिल्लाती हैं, पापा...। बोनी का खुलासा सुनकर कपिल समेत सभी लोग हंसने लगते हैं। 

वही शो की कई क्लिप्स चैनल साझा कर चुका है। एक वीडियो में जाह्नवी बता रही हैं कि उनके डैड को साउथ खाने का अधिक शौक है। इस पर कपिल बोलते हैं, मोहब्बत भी ऐसी चीज है, पराठे से इडली पर शिफ्ट हो गए। वही बात यदि जाह्नवी के वर्क फ्रंट की करें तो जाह्नवी की फिल्म मिली आने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर उनके डैड बोनी कपूर हैं। फिल्म में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी हैं। जाह्नवी वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में भी दिखाई देगी। राजकुमार राव के साथ जाह्नवी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में भी नजर आएंगी। बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी भी फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। उन्होंने जोया अख्तर के साथ फिल्म द आर्चीज साइन की है। इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना एवं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं। 

इंटरनेट पर छाया अब्दू रोजिक का ये वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग

अपने जन्मदिन पर अंजलि अरोड़ा ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान रह गए लोग

बिग बॉस 16 के लिए भारी फीस ले रहे है अब्दू रोजिक, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -