इंटरनेट पर छाया अब्दू रोजिक का ये वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग
इंटरनेट पर छाया अब्दू रोजिक का ये वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में तजाकिस्तान से आए अब्दू रोजिक शो की शान हैं। अब्दू के कारण बिग बॉस के घर में रौनक बनी रहती है। वही अब अब्दू के इंस्टा पर साझा किया गया नया वीडियो ही देख लीजिए। वीडियो में सबके पसंदीदा अब्दू बेड पर नहीं बल्कि वॉशिंग मशीन के अंदर सोते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है- मैं सच में कहीं भी सो सकता हूं। आप भी अपने बारे में बताएं। (इसे घर पर ट्राई न करें)। अब्दू रोजिक की इस पोस्ट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। 

बता दे कि अब्दू रोजिक यूट्यूबर एवं कंटेंट क्रिएटर भी हैं। 19 वर्षीय अब्दू परफेक्ट एंटरटेनर हैं। वीडियो में 3 फुट के अब्दू बहुत आराम से वॉशिंग मशीन के अंदर बैठे नजर आते हैं। उनका ये क्यूट अंदाज प्रशंसकों के चेहरे पर स्माइल लेकर आ रहा है। ध्यान हो, पहले अब्दू तजाकिस्तान के स्टार थे। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वे भारत के बड़े स्टार बन गए हैं।

वही 3 फुट के अब्दू हर किसी के लिए इंस्पिरेशन हैं। अब्दू की हाईट एवं ग्रोथ रिकेट्स नाम की बीमारी के कारण रुकी। सही वक़्त पर अब्दू को उपचार नहीं मिल पाया। उनके घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी। यही वजह है उपचार नहीं मिला तो अब्दू की ग्रोथ रुक गई। बिग बॉस सीजन 16 में अब्दू ही हैं जो लड़ाई झगड़ों के बीच सकारात्मकता लेकर आते हैं। बिग बॉस में बोरिंग प्रतियोगियों के बीच अब्दू इकलौते हैं, जो लोगों को हंसाते हैं। वही आए दिन सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक का कोई न कोई वीडियो छाया रहता है। 

बिग बॉस 16 के लिए भारी फीस ले रहे है अब्दू रोजिक, जानकर होगी हैरानी

'रूपा अंडरवियर बनियान है टीना दत्ता', इस एक्टर ने सरेआम उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

गिरफ्तार हुए रामायण के 'लव', जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -