बिग बॉस 16 के लिए भारी फीस ले रहे है अब्दू रोजिक, जानकर होगी हैरानी
बिग बॉस 16 के लिए भारी फीस ले रहे है अब्दू रोजिक, जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के चर्चित प्रतियोगी अब्दू रोजिक मोस्ट हाईप्ड कंटेस्टेंट हैं। 19 वर्षीय अब्दू रोजिक जब भी स्क्रीन पर आते हैं प्रशंसकों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान छोड़ जाते हैं। ट्विटर पर आए दिन BBKingAbdu ट्रेंड करता है। वही आज हम आपको बताने जा रहे है बिग बॉस की शान अब्दू को हर सप्ताह का कितना अमाउंट मिल रहा है।

अब्दू रोजिक वैसे तो करोड़ों के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दू को शो में बने रहने की मोटी रकम मिल रही है। अब्दू रोजिक हर सप्ताह के 2।5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। अब्दू ने भारत के नंबर 1 रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अपनी लग्जूरियस लाइफ को छोड़ा। वे महीनों के लिए बिग बॉस के घर में कैद हुए। वही अब्दू रोजिक जबसे शो में आए हैं सभी के पसंदीदा बने हुए हैं ।

3 फुट के अब्दू रोजिक के गेम प्लान की हर कोई तारीफ कर रहा है। होस्ट सलमान खान ने भी अब्दू के गेम की प्रशंसा की है। बिना लड़ाई-झगड़े, एक्स्ट्रा ड्रामे के शो कैसे चलाया जाता है, ये अब्दू से सीखा जा सकता है। बीते वीकेंड का वार में अब्दू रोजिक को नोमिनेट करने वालों को सलमान खान ने आईना भी दिखाया था। अब्दू रोजिक हिंदी एवं इंग्लिश टूटी फूटी बोलते हैं। इसके बाद भी अब्दू रोजिक जिस प्रकार सभी की बातों को समझकर जवाब देते हैं, वो काबिलेतारीफ है। दर्शकों को भी अब्दू की कम शब्दों में कही गई बातचीत पूरी समझ आती है। वही अब्दू रोजिक के बाद बिग बॉस हाउस की सबसे छोटी प्रतियोगी सुंबुल तौकीर खान हैं। मगर गेम और समझदारी के मामले में सुंबुल 3 फुट के अब्दू के सामने कहीं नहीं टिकती हैं। वही शो को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे है। 

'रूपा अंडरवियर बनियान है टीना दत्ता', इस एक्टर ने सरेआम उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

गिरफ्तार हुए रामायण के 'लव', जानिए क्या है माजरा?

VIDEO! जान्हवी के 'बेली डांस' ने लगाई आग, देखकर माधुरी दीक्षित भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -