अपने जन्मदिन पर अंजलि अरोड़ा ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान रह गए लोग
अपने जन्मदिन पर अंजलि अरोड़ा ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान रह गए लोग
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आज मतलब 3 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अंजलि ने अपने जन्मदिन की शुरुआत देर रात पार्टी के साथ ही की। अंजलि ने रात 12 बजे ही अपने फ्रेंड्स के लिए मुंबई में पार्टी का आयोजन किया था तथा इस पार्टी में बर्थडे गर्ल अंजलि से कोई भी अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहा था। 

वही अंजलि अरोड़ा आज 23 साल की हो गई हैं। अंजलि अरोड़ा अपने जन्मदिन के लिए बहुत उत्साहित नजर आई। अंजलि ने अपने जन्मदिन के लिए खूब तैयारियां की थी तथा इन सबमे सबसे ज्यादा खास अंजलि की बर्थडे ड्रेस थी। अंजलि को बर्थडे पार्टी में जाते हुए पैपराजी और प्रशंसकों ने उन्हें स्पॉट किया। इस के चलते अंजलि अरोड़ा की काफी सारी बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जिन्हें हम उनके प्रशंसकों के लिए लेकर आए हैं। 

सामने आए वीडियो और फोटोज में आप देख सकते हैं कि अंजलि की खुशी इस के चलते सातवें आसमान पर थी। रेड कलर के गाउन में अंजलि बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं। इसके साथ ही अंजलि इस के चलते सभी की विशेज भी एक्सेप्ट करती नजर आई। अंजलि की ड्रेस आगे से अधिक बैक से स्टाइलिश थी। पीछे से बैकलेस ऑउटफिट में अंजलि गजब की बोल्ड नजर आ रही थी। इसके साथ ही क्रिस्टल वर्क उनके इस लुक को और अधिक विशेष बना रहा था। सामने आई इन फोटोज के देखने के बाद साफ है कि अंजलि को इस के चलते विश करने के लिए और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके तमाम प्रशंसक एवं पैपराजी उपस्थित थे। अंजलि की इन फोटोज के देखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग का भी स्पष्ट अंदाजा लगाया जा सकता है। 

'रूपा अंडरवियर बनियान है टीना दत्ता', इस एक्टर ने सरेआम उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

गिरफ्तार हुए रामायण के 'लव', जानिए क्या है माजरा?

VIDEO! जान्हवी के 'बेली डांस' ने लगाई आग, देखकर माधुरी दीक्षित भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -