अली गोनी के साथ अपनी शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा, हैरान हो जाएंगे फैंस
अली गोनी के साथ अपनी शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा, हैरान हो जाएंगे फैंस
Share:

बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट और टेलीविज़न की लोकप्रिय जोड़ी अली गोनी तथा जैस्मिन भसीन इस समय मोहब्बत में हैं। जी हां जानकारी है कि बहुत शीघ्र ही ये जोड़ी शादी कर सकती है। प्रत्येक स्थान पर इस जोड़ी की शादी की खबरों की धूम मची हुई है। जहां अब जैस्मिन भसीन ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हां पिछले दिन जैस्मिन भसीन को मुंबई में स्पॉट किया गया था। जहां वो एक सैलून से बाहर निकल रही थी। उस के चलते अभिनेता ने मीडिया से विशेष चर्चा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैस्मिन भसीन ने सैलून से बाहर आते ही मीडिया को पहले होली की शुभकामनाएं दी। जिसके पश्चात् मीडिया ने उनसे पूछा की आप एवं अली सर शादी कब तक कर रहे हैं। आप दोनों का सांग सोशल मीडिया पर हिट हो गया है। तो कब हो रही है आपकी शादी। जिसके उत्तर में अभिनेत्री बोलती हैं कि, आप सभी अभी शादी की बातें क्यों कर रहे हों। अभी तो हम प्यार में हैं। जिस कारण शादी को लेकर अभी कोई बड़ी योजना नहीं है। अभी हमें और प्यार करना है। जिसके पश्चात् हम शादी के बारे में सोचेंगे।”

वही जैस्मिन भसीन की इन बातों को सुनकर लगता है कि अभिनेत्री अभी शादी की मूड में नहीं है। अभी उन्हें और भी काम करना है। जिसके पश्चात् वो कहीं शादी के लिए सोचेंगी। आपको बता दें, इस जोड़ी की शादी की बातें उस के चलते तेज हो गई थी जब जैस्मिन भसीन मुंबई से जम्मू सिर्फ अली के परिवार से मिलने पहुंची थी। बिग बॉस के घर में जैस्मीन आरम्भ में थोड़ी नर्वस नजर आई थीं, किन्तु जब अली गोनी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की तो उसके पश्चात् जैस्मिन खुलकर सबके सामने आई थीं। घर के करीब हर एक शख्स के साथ उनके पंगे हुए थे। अली ने घर में जहां रुबीना को अपनी बहन बनाया तो वहीं राहुल के साथ की उनकी मित्रता हर किसी को उनका दीवाना कर गई।

तस्वीरें खिंचवाने से पहले गौहर खान ने फोटोग्राफर्स के सामने रखी ये शर्त, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा की तरह कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की भी होगी एंट्री, इस दिन से शुरू होगा नया सीजन

टीवी की संस्कारी बहू ने पार की सारी हदें, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -