तस्वीरें खिंचवाने से पहले गौहर खान ने फोटोग्राफर्स के सामने रखी ये शर्त, वीडियो हुआ वायरल
तस्वीरें खिंचवाने से पहले गौहर खान ने फोटोग्राफर्स के सामने रखी ये शर्त, वीडियो हुआ वायरल
Share:

कोरोना महामारी का देश में आतंक ख़तम होने का नाम नहीं ले रहा है वही महाराष्ट्र में कोरोना के केसों में रफ़्तार से वृद्धि हो रही है जिसके पश्चात् बॉलीवुड स्टार्स अतिरिक्त रूप से सावधानी बरत रहे हैं। हाल ही में पद्मावत फेम अभिनेता तीन लेयर्स पहने दिखाई दिए थे जिसके पश्चात् अब बिग बॉस फेम अभिनेत्री गौहर खान फोटोज खिंचवाने से पहले फोटोग्राफर्स के हाथों को सैनिटाइज करवाती दिखाई दी। गौहर हाल ही में जब अपनी गाड़ी के समीप पहुंचीं तो बेहद से फोटोग्राफर उनकी गाड़ी के समीप झुंड लगाकर खड़े हुए थे जिसके पश्चात् अभिनेत्री ने पहले तो गाड़ी के हैंडिल और अपनी सीट को सैनिटाइज किया तथा इसके पश्चात् उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी सैनिटाइजर दिया तथा उनसे अपने हाथों को सैनिटाइज करने को कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

वही यलो सूट में गौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फोटोज खींच रहे फोटोग्राफर्स ने जब गौहर से अपना मास्क हटाकर फोटोज खिंचवाने को कहा तो अभिनेत्री ने कहा कि वह केवल इसी शर्त पर मास्क हटाएंगी कि फोटोग्राफर्स उनके साथ एक सेफ डिस्टेंस मेनटेन करें। इतना ही नहीं अपने डिसेंट नेचर के लिए रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में सुर्ख़ियों में रहीं गौहर ने पैपराजी को पानी भी ऑफर किया।

ध्यान हो कि दो सप्ताह पहले गौहर खान के विरुद्ध BMC ने एफआईआर दायर कराई थी। उन पर आरोप था कि वह कोरोना संक्रमित पाई जाने के बाद दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करती हुई शूटिंग पर गईं। इसके उत्तर में गौहर की टीम ने कहा था कि वह कई अलग-अलग रिपोर्ट्स में नकारात्मक पाई गई हैं।

कपिल शर्मा की तरह कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की भी होगी एंट्री, इस दिन से शुरू होगा नया सीजन

टीवी की संस्कारी बहू ने पार की सारी हदें, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

बॉयफ्रेंड मिलिंद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अविका गोर ने कहा- मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -