VIDEO! इस मशहूर एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग, ठंडाई का गिलास लिए झूमती आई नजर
VIDEO! इस मशहूर एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग, ठंडाई का गिलास लिए झूमती आई नजर
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर बहुत लोकप्रिय हैं और जब बात होली के रंग एवं गुलाल की आती है तो पूजा के इस हॉट अवतार में चार चांद लग जाते हैं. होली का जश्न आरम्भ हो चुका है ऐसे में इसकी मस्ती में डूबीं पूजा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पूजा ने अपनी ये फोटोज इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रशंसकों के साथ साझा की हैं. पूजा बनर्जी के इस होली लुक के हर ओर खूब चर्चे हैं. 

वही पूजा बनर्जी ने अपनी जो फोटोज साझा की हैं उनमें पूजा बनर्जी सफेद रंग के लहंगा-चोली में प्रशंसकों पर सितम करती नजर आ रही हैं. पूजा ने डीप नेक ब्लाउज लुक को चोकर के साथ कैरी किया है. इसके साथ ही कमर में सिल्वर तगड़ी उनके इस लुक में जान डाल रही है. इसके साथ ही पूजा ने अपनी एक और फोटो साझा की है. इस दूसरी फोटो में पूजा हाथ में ठंडाई का बड़ा सा गिलास लिए नजर आ रही हैं तथा वो हँसते हुए पोज दे रही हैं. इन फोटोज पर नेटिजंस खूब लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में भी प्रशंसक पूजा की हॉटनेस की खूब प्रशंसा कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि पूजा बनर्जी प्रशंसकों के लिए होली के अवसर पर नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. इस वीडियो में पूजा अपने हस्बैंड कुणाल वर्मा के साथ होली की मस्ती में सराबोर दिखाई देगी. इससे पहले पूजा ने सांग का एक पोस्टर लॉन्च करते हुए लिखा था, "आपके लिए एक छोटा सा सरप्राइज, 'होलिया में उड़े रे गुलाल' हमारे नए सांग का टीजर कल रिलीज होगा." बता दें कि सांग का टीजर आज मतलब 16 मार्च को लॉन्च होने वाला है. 

होली पर 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, अनुज-वनराज में छिड़ेगी जंग

इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

रितेश ने राखी सावंत का शेयर किया ऐसा वीडियो कि भड़क उठे लोग, बोले- 'कुछ तो शर्म करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -