होली पर 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, अनुज-वनराज में छिड़ेगी जंग
होली पर 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, अनुज-वनराज में छिड़ेगी जंग
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में अनुपमा एवं अनुज की प्रेम कहानी जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है. मगर शाह हाउस के कुछ सदस्य इस प्रेम कहानी पर काली नजर लगाने में लगे हुए हैं. अनुज ने कारोबार के जगत में भी कदम रख लिया है तथा अब वो आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ रहा है. अनुज की कामयाबी से वनराज को फूटी आंख नहीं सुहा रही. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को इस बात का बुरा लगेगा कि अनुपमा अकेले किचन में गुझिया बना रही होती है. अनुपमा को अनुज बोलेगा कि वो इतनी भी सीधी ना बने कि लोग उसका लाभ उठाने लग जाएं. अनुज बोलेगा कि वो अपनी कद्र करना सीखे. अनुज अनुपमा से सारे काम रुकवाकर उसे अपने साथ बाहर ले जाएगा. अनुज बा से भी बोल देगा कि वो अनुपमा से घर के काम ना करवाए.

वही अनुज अनुपमा साथ में होलिका पूजन करेंगे तथा यह देखकर बा भी अंदर अंदर ही जलेगी. अनुपमा की ननद अनुज एवं अनुपमा को साथ देखकर प्रशंसा करेगी. बा मन ही मन मनाएगी कि काश ऐसा कुछ हो जाए कि अनुपमा यहीं रह जाए एवं अनुज उसके जीवन से हमेशा हमेशा के लिए चला जाए. तभी दोनों के बीच एक जलता हुआ डंडा गिर जाएगा. इस बीच अनुज एवं वनराज के बीच मुकाबला होगा तथा अनुज को हारते हुए देख अनुपमा बोलेगी कि अनुज को जीतना होगा. अनुपमा के मुंह से ऐसी बात सुनकर अनुज तत्काल वनराज को पराजित कर देगा. अनुज अपने आत्मविश्वास से वनराज को हिला देगा. अनुज अनुपमा से बोलेगा कि वो उसके साथ घर चले. अनुपमा बोलेगी कि उसे किंजल के साथ रहना ही होगा. अनुज बोलेगा कि वो होली के दिन सबसे पहले रंग वो ही लगाएगा.

वही आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को धमकी देने के लिए वनराज उसके घर जाएगा. यही नहीं, दोनों की होली में वनराज अपने शत्रुता का जहर घोलने का प्रयास करेगा. अनुपमा से अनुज ने वादा लिया था कि वो ही सबसे पहले उसे रंग लगाएगा मगर अनुपमा को सबसे पहले रंग लगाने की ताक में वनराज बैठा होगा.

TVS ने लॉन्च किया ऐसा स्कूटर जो मानेगा आपकी सारी बात, जानिए कैसे...?

इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

रितेश ने राखी सावंत का शेयर किया ऐसा वीडियो कि भड़क उठे लोग, बोले- 'कुछ तो शर्म करो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -