इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह
इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस सप्ताह के आरम्भ में अपने ‘पति’ रितेश सिंह से अलग हो गईं. राखी ने खुलासा किया कि उन्होंने रविवार को उन्हें ‘अचानक’ छोड़ दिया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि रितेश उनके साथ केवल इसलिए रहना चाहते थे, जिससे की उन्हें ‘बिग बॉस 15’ को 2 करोड़ रुपए बतौर पेनल्टी न दे ना पड़े. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि यदि आप ग्रैंड फिनाले अटेंड नहीं करते हैं तो आपको जुर्माने के तौर पर 2 करोड़ रुपए देने पड़ेंगे. राखी ने वर्ष 2019 में रितेश से शादी की थी. 

हालांकि, बाद में यह पता चला कि उनकी शादी कानूनी तौर पर अमान्य थी क्योंकि रितेश अभी तक अपनी पहली वाईफ स्निग्धा प्रिया अलग नहीं हुए हैं. वही जब राखी सावंत से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लग रहा था कि ‘बिग बॉस 15’ के बाद रितेश उन्हें छोड़ देंगे? राखी ने कहा, “हम्म… हां. मुझे लगा कि वह मेरे घर में केवल ग्रैंड फिनाले में रहने के लिए रह रहे हैं. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में हैं कि अगर आप ग्रैंड फिनाले में सम्मिलित नहीं होते हैं तो आपको 2 करोड़ रुपए का भुगतान करना होगा.”

आगे बताते हुए राखी सावंत ने कहा, "इसके अतिरिक्त, वह मीडिया के सामने मुझे छूते नहीं थे या मुझे किस नहीं करते थे. मैं ही उसे किस करती थी. वह एक शर्मीले शख्स हैं." राखी ने कहा कि रितेश से अलग होने के पश्चात् वह ‘बेहद उदास’ महसूस कर रही हैं तथा दुख सहकर अपना खाना खा रही हैं. उन्होंने खुलासा किया कि रितेश ही रिश्ते को समाप्त करने वाला था. राखी सावंत ने कहा, वह शुक्रवार को पूरे वक़्त मेरे साथ था. हम रविवार को बहुत सामान्य तौर पर उठे. अचानक, उसने अपना बैग पैक करना आरम्भ कर दिया तथा कहा कि वह मुझसे अलग होना चाहता है क्योंकि उसके कानूनी मुद्दे (पत्नी के साथ) बहुत ज्यादा हो गए हैं. ईश्वर जानता है कि सुबह के वक़्त उसने किससे बात की, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया.”

उर्फी जावेद ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि चलना हुआ मुश्किल, वायरल हुआ VIDEO

रुबिना दिलैक ने पानी में लगाई आग, बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द, कहा- 'मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं, कोई और होता तो सुसाइड कर लेता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -