रितेश ने राखी सावंत का शेयर किया ऐसा वीडियो कि भड़क उठे लोग, बोले- 'कुछ तो शर्म करो...'
रितेश ने राखी सावंत का शेयर किया ऐसा वीडियो कि भड़क उठे लोग, बोले- 'कुछ तो शर्म करो...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने हस्बैंड रितेश सिंह (Ritesh Singh) से अलग हो चुकी हैं. कुछ वक़्त पहले राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इसका खुलासा किया था. राखी से अलग होने के बाद भी रितेश, राखी को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करते रहते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसके कारण लोग भड़क गए हैं.  

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश ने राखी की फोटोज का एक वीडियो साझा किया है जिसके बैकग्राउंड विशाल मिश्रा का गाना 'लंबी जुदाई' चल रहा है. रितेश ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, सिर्फ इस सॉन्ग को फील करिए. अब इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है.

रितेश के इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, फेम नहीं मिल रहा है क्या? दूसरे ने लिखा, राखी के नाम पर जीना छोड़ दो. खुद की पहचान बनाओ. कुछ तो शर्म करो. किसी ने लिखा, अब दिमाग ठिकाने आ गया. वहीं एक और शख्स ने लिखा, भेजा फ्राई कर दिया पूरे इंडिया का. वही इससे पहले रितेश ने इंस्टाग्राम पर राखी सावंत की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा था जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, राखी जी सिंपल सजेशन है. प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, नहीं तो आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी. आपने 'बिग बॉस 15' के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा. इसलिए चिल करिए.

रुबिना दिलैक ने पानी में लगाई आग, बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द, कहा- 'मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं, कोई और होता तो सुसाइड कर लेता'

VIDEO! बीच सड़क पर इस मशहूर अदाकारा के साथ कर डाली ऐसी हरकत, जान बचाकर भागी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -