VIDEO! रेलवे ट्रैक पर जमकर नाचा 'डुप्लीकेट सलमान खान', दर्ज हुआ केस
VIDEO! रेलवे ट्रैक पर जमकर नाचा 'डुप्लीकेट सलमान खान', दर्ज हुआ केस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान यानि आजम अली अंसारी पर एक बार फिर शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल, आजम अंसारी ने डालीगंज रेलवे ब्रिज के ट्रैक पर बगैर टीशर्ट के लेटकर रील बनवाई थी। सोशल मीडिया पर आजम का ये वीडियो वायरल हुआ, तत्पश्चात, लखनऊ सिटी RPF के अफसरों ने वीडियो का संज्ञान लिया। फिर रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

आजम अंसारी ने एक्टर सलमान खान की लोकप्रिय फिल्म 'तेरे नाम' के गाने 'तेरे नाम हमने किया है' पर रील बनाया था। पुलिस ने फिलहाल आजम के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। इससे पहले पिछली 8 मई को ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था। उस वक़्त आजम ने घंटाघर पर भीड़ इकट्ठा करके रील बनाई थी। ठाकुरगंज थाने में उन पर शिकायत दर्ज की गई थी। किन्तु बाद में उसे जमानत दे दी गई थी।

बता दें, आजम अंसारी पुराना लखनऊ का रहने वाला है। सलमान खान का प्रशंसक होने के चलते वह उन्हीं की तरह कपड़े एवं ब्रेसलेट पहनता है। सलमान के सारे स्टाइल कॉपी करता है। तथा सोशल मीडिया पर सलमान के गानों पर वीडियो बनाकर डालता है। Youtube और इंस्टाग्राम पर भी उसके बहुत प्रशंसक हैं। बता दें, आजम अंसारी पुराना लखनऊ का रहने वाला है। सलमान खान का प्रशंसक होने के चलते वह उन्हीं की तरह कपड़े एवं ब्रेसलेट पहनता है। सलमान के सारे स्टाइल कॉपी करता है। सोशल मीडिया पर सलमान के गानों पर वीडियो बनाकर डालता है। यूट्यूब एवं इंस्टाग्राम पर भी उसके बहुत प्रशंसक हैं।

भाजपा MLA टी राजा को कोर्ट ने किया रिहा, पैगम्बर मामले में तेलंगाना पुलिस ने किया था अरेस्ट

भारतीय फैंस को लगा बड़ा झटका, इस कारण अमेरिकी ओपन से हटीं Sania Mirza

मेडिकल चेकअप कराने के लिए 'ब्रिटेन' जाएंगी सोनिया गांधी, बीमार माँ से मिलने भी जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -