भारतीय फैंस को लगा बड़ा झटका, इस कारण अमेरिकी ओपन से हटीं Sania Mirza
भारतीय फैंस को लगा बड़ा झटका, इस कारण अमेरिकी ओपन से हटीं Sania Mirza
Share:

इंडिया की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने चोट के कारण अमरीकी ओपन के आगामी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुकी है। सानिया बीते बहुत वक़्त से सिर्फ युगल मुकाबलों में खेलती है। सानिया को यह चोट दो सप्ताह पहले कनाडा में लगी थी। उन्होंने पहले एलान किया था कि यह उनके पेशेवर करियर का आखिरी वर्ष होने वाला है। अमेरिकी ओपन से हटने के उपरांत हालांकि उनके इस फैसले पर प्रभाव पड़ सकता है।

इस 35 वर्ष की खिलाड़ी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि इस माह टोरंटो में ‘कैनेडियन ओपन’ के बीच उन्हें चोट लग चुकी थी। सानिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा- नमस्कार दोस्तों, एक नई खबर। मेरे पास शेयर करने के लिए बहुत अच्छी जानकारी नहीं है। दो सप्ताह पहले कनाडा में मेरी कोहनी में चोट लग गयी थी। मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कल हालांकि जब मेरा स्कैन हुआ तो पता चला कि यह गंभीर चोट आई है। 

उन्होंने बोला है कि मुझे कुछ सप्ताह के लिए खेल से दूर रहना होगा और मैं अमेरिकी ओपन से हट चुकी हूं। अमरीकी ओपन का आयोजन 29 अगस्त से 11 सितंबर तक होने वाला है। सानिया ने इससे पहले कहा था कि 2022 के सत्र के आखिरी में वह खेल को अलविदा कहने वाली है। वह हालांकि अब अपनी इस योजना को बदलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बोला है कि, ‘‘यह आदर्श नहीं है और मेरे लिए बुरा समय है और इससे संन्यास की मेरी योजनाएं बदल जायेंगी लेकिन मैं आप सभी को जिसकी जानकारी देना जारी रखूंगी।

वह टोरंटो में मेडिसन कीज के साथ महिला युगल के सेमीफाइनल में पहुंची थी। सानिया ने बीते हफ्ते सिनसिनाटी ओपन में भी भाग लिया था। सानिया ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन, विंबलडन और अमरीकी ओपन महिला युगल का खिताब एक-एक बार जीत लिया है। उन्होंने इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई ओपन, फ्रेंच ओपन और अमरीकी ओपन मिश्रित युगल में एक-एक खिताबी जीत भी हासिल की है।

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

सलीमा टेटे का बड़ा बयान, कहा- "लकड़ा, प्रधान मेरी प्रेरणा हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -