VIDEO! सरेआम लड़की के पीछे हसिया लेकर दौड़ा बॉयफ्रेंड, लोगों ने बचाई जान
VIDEO! सरेआम लड़की के पीछे हसिया लेकर दौड़ा बॉयफ्रेंड, लोगों ने बचाई जान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक लड़की पर उसके दोस्त ने उसपर खुलेआम जानलेवा हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे व्यक्ति ने लड़की पर जानलेवा हमला किया। गनीमत ये रही कि उसे मार्ग से जाने वाले लोगों ने लड़की की जान बचा ली।

दरअसल, पुणे में चोटिल लड़की पुणे में रहकर सदाशिव पेठ में महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ‘MPSC’ की परीक्षा की तैयारी कर रही है। लड़की के साथ पढ़ने वाला एक युवक उस पर बात करने का दबाव बना रहा था। लड़की जब ऐसा नहीं किया तो, व्यक्ति ने कल प्रातः तकरीबन 10 बजे उसपर बीच सड़क पर जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत ये रही की वहां से गुजरने वाले व्यक्तियों ने लड़के का मुकाबला किया तथा लड़की की जान बचा ली। इस के चलते लड़की को गंभीर चोट आई है।

विश्रामभोग पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दादा गायकवाड़ ने बताया, "हमने 21 वर्षीय सांतनू लक्षण को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि वह जूनियर कॉलेज स्टडी के चलते सांतनू के साथ रिलेशनशिप में थी। मगर कुछ वक़्त पश्चात् किसी वजह से वस उसने सांतनू से बात करना छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि ये बात सांतनू का नागवार गुजरी और उसने लड़की पर हमला कर दिया"

धीरेंद्र शास्त्री के मंत्रोच्चार करते ही बाल खोलकर झूमने लगीं महिलाएं, ये है वजह

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बदमाशों ने दो भाइयों से ठगे चार लाख रूपये

नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, 4 की हुई दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -