Share:
धीरेंद्र शास्त्री के मंत्रोच्चार करते ही बाल खोलकर झूमने लगीं महिलाएं, ये है वजह
धीरेंद्र शास्त्री के मंत्रोच्चार करते ही बाल खोलकर झूमने लगीं महिलाएं, ये है वजह

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है। इस के चलते बाबा ने दिव्य दरबार लगाया। इस दरबार में भारी आंकड़े में लोग अपनी परेशानियों को लेकर अर्जी लगाने पहुंचे थे। दरबार में बाबा ने भूत-प्रेत बाधाओं वाले लोगों को बुलाया और मंत्र पढ़ना शुरू कर दिया। इसी बीच कई लोग अजीब सी आवाजें निकालते हुए इधर-उधर भागने लगे। बाबा ने मंत्र पढ़े एवं लोगों को भभूत दी।

दरअसल, राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में 3 दिवसीय हनुमत कथा के दूसरे दिन दिव्य दरबार लगाया गया। इस के चलते बड़े आंकड़े में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बाबा बागेश्वर के दरबार में लोग अपनी परेशानियों के समाधान के लिए अर्जी लगाने पहुंचे थे। दरबार के पश्चात् पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से आह्वान किया कि जिनको भूत प्रेत की बाधा है, वह अपनी मुट्ठी बांध लें। फिर धीरेंद्र शास्त्री ऊं हीं राम राम का मंत्र उच्चारण करने लगे। 

बाबा ने जैसे ही मंत्र पढ़ना आरम्भ किया तो कई महिलाएं अपने बाल खोलकर पंडाल में आकर नाचने लगीं तथा जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। महिलाएं सुरक्षा के लिए लगाए गए मंच के पास बैरीकेडिंग को भी धक्का देने लगीं, साथ ही हा हू की आवाजें निकालते हुए इधर-उधर दौड़ती रहीं। इस बीच धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से बोला कि बाबा बागेश्वर की सभी सेना दरबार में आ जाएं, इनके सिर में मारो। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि एक भूत को फायर कर दो तथा इनको जंजीरों में जकड़ लिया जाए तथा बाबा ने सोटा घुमाया और मंत्र जाप करने लगे। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आज सेना पहुंचेगी, इन मरीजों पर बुरी शक्तियां हैं, उन पर मार लगेगी। इसी के साथ धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से भभूत लेने को बोला। बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा का समारोह 26 जून से 28 जून तक निर्धारित था।

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बदमाशों ने दो भाइयों से ठगे चार लाख रूपये

नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, 4 की हुई दर्दनाक मौत

माता टेकरी की पहाड़ी पर भूस्खलन होने से हनुमान मंदिर का टूटा पिलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -