VIDEO! इस एक्टर के कारण ट्विटर पर थे आमिर खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा
VIDEO! इस एक्टर के कारण ट्विटर पर थे आमिर खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान, 'कौन बनेगा करोड़पति 14' पर एक विशेष मेहमान का साथ देने पहुंचने वाले हैं। शो प्रोमो में वह बता रहे हैं कि कैसे वह ट्विटर पर अधिक कुछ पोस्ट नहीं कर पाते हैं।

प्रोमो में आमिर खान बोलते हैं, 'अमित जी की बदौलत मैं ट्विटर पर था। किन्तु मुझसे कुछ ट्वीट नहीं होता है, पता नहीं क्या बात है। मेरे जितने दोस्त हैं उनकी जब फिल्में लगती हैं तो मैं ट्विटर पर सबकी फिल्में प्रमोट करता था। तथा कुछ नहीं करता था।' इसपर अमिताभ बच्चन उन्हें हँसते हुए देखते हैं और बोलते हैं, 'इतनी फिल्मों का प्रचार करते हैं आप, हमारे 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रचार नहीं करते।'

आमिर खान का 'कौन बनेगा करोड़पति 14' से एक और प्रोमो वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन एक वीडियो से जुड़ा सवाल उनसे पूछते दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ, आमिर को एक वीडियो दिखाते हैं। वीडियो समाप्त होने के बाद अमिताभ बच्चन, आमिर से पूछते हैं कि क्या उन्होंने इस वीडियो को देखा है। इसपर आमिर बोलते हैं कि उन्हें वीडियो को दोबारा देखना है। तत्पश्चात, दोबारा उन्हें वीडियो दिखाया गया। अमिताभ बच्चन सवाल पूछने ही वाली कि तभी आमिर ने उनसे एक बार वीडियो दिखाने के लिए बोला। फिर आमिर खान उठकर स्क्रीन के पास गए। उन्होंने कहा कि वह वीडियो को ध्यान से देखना चाहते हैं। इसपर अमिताभ उन्हें छेड़ते हुए बोलते हैं, 'जब तक पूरी तरह परफेक्शन नहीं होगा तब तक इनको तसल्ली नहीं होगी।' वीडियो के आखिर में आमिर अपनी सीट पर आकर अपनी साथी प्रतियोगी से बोलते हैं- 'चलो।' आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाले हैं। इसमें उनकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान होंगी। अद्वैत चौहान ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। 11 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है। इसके क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से होगा।

पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने किया 'अनुपमा' को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस मशहूर एक्टर से हुआ रूबीना दिलैक का खतरनाक झगड़ा, सामने आया VIDEO

शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दी पति की पोल, सुनकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -