पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने किया 'अनुपमा' को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने किया 'अनुपमा' को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की कास्ट के रील एवं रियल लाइफ दोनों में ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में समर का किरदार अदा करने वाले पारस कलनावत को शो से निर्माताओं ने रातों-रात बाहर कर दिया तो वहीं शो में अनुपमा की बेटी पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने ने इस सीरियल की कहानी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मुस्कान बामने ने इस सीरियल की स्क्रिप्ट को लेकर ऐसी बात बताई, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। मुस्कान बामने ने ये खुलासा हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया जो कि अब वायरल हो रहा है।

अपने एक इंटरव्यू में मुस्कान बामने (Muskan Bamne) यानी कि शो की पाखी ने कई बातें बताईं। मुस्कान ने कहा- 'जब मैंने अपने अगले सीन की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं शॉक में थी कि एक बेटी अपनी मां के प्रति गुस्सा दिखाने के लिए किस प्रकार से सारी हदें पार कर जाती है। मां से मिसबिहेव करने की बात तो छोड़िए, कोई इतना रूड किसी से कैसे हो सकता है। हालांकि मेरे लिए ये सीन परफॉर्म करना बहुत एक्साइटिंग था।' 
 
दरअसल, अनुपमा सीरियल के नए एपिसोड में पाखी (Muskan Bamne) मतलब अनुपमा की बेटी को अनुपमा की बेइज्जती करते हुए दिखाया गया है। इस एपिसोड के बाद पाखी की भूमिका और उसका बर्ताव लोगों को इतना अधिक खटका कि वो लोगों की नाराजगी का शिकार हुईं। वहीं इस सीरियल की कहानी को लेकर कई बातें आ रही है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि निर्माता आगामी एपिसोड्स को दिलचस्प बनाने के लिए अनुज को बीमार दिखा देंगे। तत्पश्चात, अनुपमा ना सिर्फ परिवारवालों का सामना करेगी बल्कि अनुज के बिजनेस को भी अच्छी प्रकार से संभालेगी। हालांकि इस ट्रैक के खुलासे के बाद अनुपमा सीरियल के प्रशंसक बहुत नाराज है। अब देखना होगा कि शो के निर्माता इस सीरियल की कहानी में परिवर्तन करते हैं या फिर नहीं।

शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दी पति की पोल, सुनकर रह जाएंगे दंग

शादी के बाद बदल रहा इस अदाकारा का अवतार, तस्वीरें देख चौंके लोग

बिग बॉस की इस हसीना ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -