शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दी पति की पोल, सुनकर रह जाएंगे दंग
शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दी पति की पोल, सुनकर रह जाएंगे दंग
Share:

12 वर्ष लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के पश्चात् पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) एवं संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने 9 जुलाई को आगरा में सात फेरे लिए। तत्पश्चात, इन दोनों ने दिल्ली एवं अहमदाबाद में रिसेप्शन पार्टी रखी। वहीं अब ये दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं। जहां पर पैपराजी से चर्चा करते हुए पायल रोहतगी ने पति संग्राम सिंह की पोल खोल दी। सोशल मीडिया पर पायल एवं संग्राम का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल एवं संग्राम मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। जहां पर पायल ने संग्राम सिंह के बारे में ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप भी कहेंगे शादी के बाद पायल बहुत अधिक बोल्ड हो गई हैं।

नए वीडियो में पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) एवं संग्राम सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस के चलते ये दोनों सितारे बहुत सिंपल लुक में थे। संग्राम ने डेनिम जींस के साथ शर्ट पहन रखी थी तो वहीं पायल ब्लैक टाइट्स के साथ उसी से मैंचिंग क्रॉप पहने दिखाई दी। इस के चलते दोनों बहुत खुश नजर आए। पायल एवं संग्राम को देखकर पैपराजी दोनों को शादी की बधाई देने लगे। इस के चलते जब पैपराजी ने पूछा कि मुंबई में रिसेप्शन कब होगा। इस पर उत्तर देते हुए पायल ने कहा कि हम लोग बहुत दिनों बाद वापस आए हैं। जल्द ही मैं सब प्लान करूंगी क्योंकि संग्राम जी तो कुछ प्लान ही नहीं करते हैं।

फिर संग्राम  (Sangram Singh) ने कहा कि 'हम लोग जिस भी शहर में जा रहे हैं वहां पर हमें पार्टी रखनी पड़ रही है। शीघ्र ही पार्टी रखेंगे तथा आप सबको बुलाएंगे। इसके साथ ही संग्राम ने कहा कि मैं भी तो पार्टी प्लान करता हूं, तभी पायल ने कहा कि संग्राम जी सारा ऑर्गेनाइज तो मैं ही करती हूं।' पायल एवं संग्राम सिंह ने आगरा के एक होटल में शादी की थी। ये शादी बहुत निजी अफेयर थी जिसमें इन दोनों के नजदीकी दोस्त एवं परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

बिग बॉस की इस हसीना ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल

टीवी की इस संस्कारी बहू ने अपने खूबसूरत अंदाज से लूटा फैंस का दिल

नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -