मना करने के बाद भी अंकिता से बात कर रहे थे विक्की तो भड़के बिग बॉस, निकाला बाहर
मना करने के बाद भी अंकिता से बात कर रहे थे विक्की तो भड़के बिग बॉस, निकाला बाहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पिछले दिन अंकिता लोखंडे, सना रईस खान और खानजादी को एक टास्क दिया था। टास्क समझाते हुए बिग बॉस ने साफ-साफ बोला था कि हमेशा फैसला अंकिता, सना और खानजादी आपस में बातचीत कर लेंगी। बिग बॉस ने ये बात विक्की को अलग से भी समझाई। मगर, टास्क के चलते विक्की ने बिग बॉस की नहीं सुनी।

बिग बॉस ने टास्क समझाते समय कहा, 'आत्मा की नजर अंकिता, सना और खानजादी पर है। इस आत्मा ने इन्हें एक विशेष अधिकार दिया है। इन तीनों लड़कियों को मेकअप का बड़ा शौक है। ये हमेशा लिविंग रूम में रखे मिरर के सामने बैठकर मेकअप करती रहती हैं तथा जब भी घुंघरू की आवाज आती है ये तीनों डांस करने लगती हैं। आज वक़्त-वक़्त पर घुंघरू की आवाज आएगी। घुंघरू की आवाज के आते ही इन तीनों लड़कियों में से कोई एक लड़की आत्मा के वश में आ जाएगी।'

बिग बॉस ने आगे समझाया, "तीनों में से कब और कौन आत्मा के वश में आएगा, इसका फैसला सना, अंकिता और खानजादी हमेशा मेकअप करते-करते लेंगी। ये इनका आपसी फैसला होगा। विक्की भैया समझ गए न। एक बार फिरसे समझा देता हूं। ये हमेशा इनका आपसी फैसला होगा तथा उनकी मनमर्जी पर निर्भर करेगा।' हालांकि, जब टास्क शुरू होता है तब विक्की, अंकिता को समझाने लगते हैं। ऐसे में बिग बॉस एक बार फिर याद दिलाते हैं कि ये तीनों लड़कियों का आपसी फैसला होना चाहिए। मगर, जब बिग बॉस के समझाने के बाद भी विक्की नहीं रुकते हैं तब बिग बॉस भड़क जाते हैं तथा उन्हें एक्टिविटी एरिया से बाहर निकाल देते हैं।

VIDEO! ऐश्वर्या पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सबके सामने लगाई जमकर क्लास

बिग बॉस को लेकर मनीषा रानी का बड़ा खुलासा, बताया स्क्रिप्टिड है या नहीं?

मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -