VIDEO! ऐश्वर्या पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सबके सामने लगाई जमकर क्लास
VIDEO! ऐश्वर्या पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सबके सामने लगाई जमकर क्लास
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' पहले दिन से ही दर्शकों के बीच छा गया है। ये शो अब जैसे आगे बढ़ रहा है प्रतियोगियों के बीच मुकाबला बहुत तगड़ा होता जा रहा है। बिग बॉस के घर में स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए हर कोई दूसरों को कमजोर दिखाने के सारे पैंतरे अपना रहे हैं। बाकी प्रतियोगियों की बात तो छोड़िए घर में कपल के बीच भी तगड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। ऐसे में अब हर किसी को वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार है। इस बार सलमान खान के गुस्से की गाज ऐश्वर्या शर्मा पर गिरने वाली है। सलमान उनकी जमकर क्लास लगाते हुए बोलते हैं कि किसी कारण उनका और नील का रिश्ता टॉक्सिक होता जा रहा है।

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है। इस प्रोमो का आरम्भ सलमान खान से होता है। सलमान,  ऐश्वर्या शर्मा की ठीक वैसे ही नकल उतारते हैं जैसा वो अपने पति नील संग झगड़े के चलते करती हैं। सलमान बोलते हैं, 'ऐ तू चल तू चल... ऐश्वर्या आप नील को उस मुकाम पर लेकर जाना चाह रही हो कि ये आपसे बदतमीजी करे। कितना पेशेंस आप इसका ट्राई करोगी। जिस तरह से आप नील से बात करती हैं वो ठीक नहीं है। ये बड़ा ही टॉक्सिक रिलेशनशिप बनने वाला है जो एक भयंकर रिश्ते की शुरुआत है।'

तत्पश्चात, सलमान खान ने मन्नारा से बात करते हुए कहा, 'मन्नारा मौसम विभाग की रिपोर्ट आई है कि सैलाब आने वाला है। तो हमारे कुछ बोलने से पहले सैलाब बहा दो, मुद्दा हमारा नहीं है मुद्दा आपका है।' फिर सलमान खान एक कुर्सी मांगते है। इस के चलते उनके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि आज इस वीकेंड का वार में बिग बॉस के मंच पर कैटरीना कैफ, भारती सिंह और उनके पति आने वाले हैं। कैटरीना अपनी फिल्म टाइगर 3 का प्रमोशन करने आ रही हैं। ये फिल्म कल यानी दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान लीड रोल में हैं। 

बिग बॉस को लेकर मनीषा रानी का बड़ा खुलासा, बताया स्क्रिप्टिड है या नहीं?

मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे

VIDEO! नेशनल टीवी पर समर्थ करने लगा ऐसी हरकतें, देखकर दंग रह गई मन्नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -