मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे
मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में बहुत वक़्त से लव ट्रायएंगल चल रहा है तथा वो है अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच। इन दिनों ईशा, समर्थ के साथ बहुत क्लोज रह रही हैं। कई बार दोनों शो में रोमांस करते नजर आए हैं। मगर हाल ही में ईशा की अभिषेक से लड़ाई हो गई तथा इसके बाद अभिषेक बहुत भावुक हो गए। अभिषेक को भावुक होता देख मन्नारा उनके पास गईं तथा इसके चलते उन्होंने अभिषेक को किस भी कर दिया। दोनों के बीच ऐसा हुआ क्या, ये हम आपको बताते हैं।

अभिषेक, ईशा से कॉफी बनाने को बोलते हैं उनके लिए, लेकिन वह मना कर देती हैं। वह बोलती हैं कि उन्हें कोल्ड हो रहा है। मन्नारा जो वहीं मौजूद होती हैं तो वह बोलती हैं कि कोई बात नहीं बना दो तो ईशा, अभिषेक को टॉन्ट मारती हैं कि मुझे खाने को लेकर लड़ना नहीं आता, मगर इन्हें आता है। इस दौरान अभिषेक वहां से चले जाते हैं और वह रोने लग जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T. (@_t_porijol_)

मन्नारा इसके पश्चात् अभिषेक को मनाने जाती हैं तथा नावेद भी वहीं आते हैं। मन्नारा फिर अभिषेक को मनाने के लिए उनके साथ फ्लर्ट करती हैं। इतना ही नहीं वह अभिषेक के गालों पर किस तक कर देती हैं जिसके पश्चात् अभिषेक हंसते हैं। पिछले दिन ईशा और समर्थ पूल में गए तथा इसके चलते दोनों पानी के अंदर ही रोमांस करने लग गए। समर्थ जो वहां बैठे थे वह दोनों को देखकर वहां से चले गए। हालांकि फिर दोनों अलग हो गए थे तथा मन्नारा जो पहले से पूल में उपस्थित थीं उनके साथ मस्ती करने लगे। इतना ही नहीं समर्थ इस के चलते खानजादी के साथ भी मस्ती करते हैं, लेकिन ईशा चिढ़ जाती हैं। हालांकि फिर समर्थ, ईशा को मना लेते हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ पैचअप! वीडियो देख बोले फैंस

विराट-अनुष्का ने कन्फर्म की प्रेग्नेंसी! वीडियो देख झूम उठे फैंस

जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -