विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़? ऐश्वर्या ने दी ये प्रतिक्रिया
विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़? ऐश्वर्या ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 से बाहर आ चुकी हैं। शो से निकलने के बाद ऐश्वर्या ने अंकिता-विक्की के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। दरअसल, पिछले दिनों शो में देखा गया था कि लड़ाई के चलते विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया था, मगर फिर एक दम से उन्होंने हाथ नीचे कर लिया। 

विक्की की इस हरकत पर अभिषेक और अरुण ने विक्की को लताड़ लगाई थी तथा कहा कि विक्की ने नेशनल टीवी पर अपनी पत्नी पर हाथ उठाया है। अंकिता-विक्की की थप्पड़ कॉन्ट्रोवर्सी पर अब ऐश्वर्या शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा-मुझे नहीं पता कि एक्जेक्ट क्या हुआ था। नील और अभिषेक एक दूसरे से बात कर रहे थे। अभिषेक ने इस बात को अनुराग से कंफर्म भी किया था कि विक्की ने अंकिता पर हाथ उठाया है।  

ये जानकर मुझे भी शॉक लगा था। मगर ये उन दोनों के बीच की बात है। ये पूरी तरह से गलत था। मगर मैं इसपर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहती। वही दोनी लोगों के रिश्तों पर कमेंट्स करते हैं, मुझे लगता है कि वो दोनों शादी को मजाक समझते हैं। मगर जब विक्की अपनी पत्नी का मजाक उड़ाता है, तब अंकिता को ही उससे अगर समस्या नहीं है, तो हमें उसकी इज्जत करनी चाहिए। अंकिता और विक्की की बात करें तो दोनों शो में अक्सर ही एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते हैं। दोनों की लड़ाइयां ख़बरों में रहती हैं। 

कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'

आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -