बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'
बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस शुरू होने के बाद कई बार शो में सम्मिलित प्रतियोगियों से जुड़े लोग उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए लाइमलाइट में आने का प्रयास करते हैं। ऐसा ही कुछ प्रयास बिग बॉस 17 की प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या ने किया था। राहुल ने कहा था कि बिग बॉस के घर में ऐश्वर्या ने उनके बारे में बातें की हैं तथा उनका बर्ताव राहुल को बिल्कुल पसंद नहीं आया। मगर, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं।

ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि,”मुझे पता नहीं ये क्या नाटक है, क्योंकि राहुल के साथ मेरा वर्ष 2014 में ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप कारण था उसका ऐटिटूड। उसका कहना था कि मुझे एक्टिंग करना छोड़ देना चाहिए। मैं क्यों छोड़ू मेरी एक्टिंग? मैं एक्टर बनने यहां आई हूं तो जाहिर से बात है कि मैं एक्टिंग ही करूंगी। बड़ी ही बेहूदा बातें कही थी। इतनी बेहूदा बातें कही थी कि मैं यहां बोल भी नहीं सकती। इसलिए मैंने उनके साथ ब्रेकअप किया था। उस समय ही हमारा रिश्ता खत्म हो चुका था।”

आगे ऐश्वर्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या से भी तीखे सवाल पूछे, ऐश्वर्या ने पूछा- "कौन से रिलेशनशिप की बात कर रहे हो अब? मैंने आपके साथ मेरी रिलेशनशिप के बारे में कभी भी शो में कोई बात नहीं की थी। आपके बाद भी दूसरे लोग आए हैं मेरी जिंदगी में। आपके जाने के बाद दूसरा बंदा भी था। अकेले आप ही नहीं थे जिनके साथ मैं रिश्ते में थी। मेरा नाम इस्तेमाल करना बंद कर, ग्रो अप, तू क्या कर रहा है यार। शर्म आनी चाहिए तुम्हें (शेम ऑन यू), मैं शादीशुदा है।”

आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'

बिग बॉस के घर में अचानक बेहोश हो गई ये कंटेस्टेंट, घबराए घरवाले

मन्नारा चोपड़ा की बात पर बेकाबू हुए मुनव्वर फारुकी, कर डाली ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -