आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'
आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस समय मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान काफी लाइम लाइट बटोर रहे हैं। आयशा की वाइल्ड कार्ड एंट्री के पश्चात् से ही मुनव्वर का पूरा गेम ही पलट गया है। आयशा एक के बाद एक मुनव्वर के कई राज पर से पर्दा उठा रही हैं। आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया था, तत्पश्चात, उन्होंने कैमरे के सामने ही उनसे माफी भी मांगी थी। वहीं, अब आयशा ने मुनव्वर पर एक और बड़ा आरोप लगाया है और उन्हें झूठा बोला।
 
दरअसल, बिग बॉस के घर में कुछ समय पहले मुनव्वर फारुकी ने सभी को बताया था कि वह शो में आने से पहले लगभग 2 महीने तक अपने बेटे के साथ रहे थे। दोनों ने एक-साथ बहुत अच्छा समय गुजारा था तथा वो बेहद खुश थे। वहीं, अब आयशा ने दावा किया है कि मुनव्वर ने सबसे झूठ बोला है। ये बात आयशा ने ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और समर्थ जुरैल के सामने बोली है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। उन्होंने अपने बेटे वाली बात सबको झूठ बोल रहे हैं। आयशा ने कहा कि बिग बॉस में आने से पहले मुनव्वर और में दो महीने तक हर दिन साथ होते थे, मगर मुनव्वर के बेटे को उन्होंने नहीं देखा।

आगे आयशा ने कहा- मैं जब भी टेलीविज़न पर मुनव्वर की बातें सुनती थी तो लगता था कि ये इंसान कितना झूठ बोलता है। शो पर मैंने उसको बोलते सुना था, वह अपने बेटे के साथ 6 महीने से था, दो महीने से मैं आपके साथ थी...आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था। ये सब क्या उसने सिर्फ अपने गेम के लिए किया है। उसकी तो आदत है लड़कियों से झूठ बोलने की उन्हें धोखा देने की। आयशा ने बताया, यह इनका पैटर्न रहा है, चीट करना पैटर्न रहा है प्रूफ है मेरे पास उसके सभी झूठ के।

मन्नारा चोपड़ा की बात पर बेकाबू हुए मुनव्वर फारुकी, कर डाली ये हरकत

बिग बॉस की इस हसीना के कारण हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर निकाली भड़ास

मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, कुल्लू में 55 हजार गाड़ियों की एंट्री, जाम से बेहाल घाटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -