कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस
कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश अक्सर ही अपने प्रशंसकों को ये रील्स और फोटोज के साथ सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में तेजस्वी ने दुबई वेकेशन का एक व्लॉग साझा किया है। इस व्लॉग में वो शॉपिंग करती दिखाई दे रही हैं। साथ में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं। दोनों एक गोल्ड की दुकान में हैं।

इस शॉप से तेजस्वी खुद के लिए गोल्ड ब्रेसलेट ले रही हैं। कई प्रकार के साइज और डिजाइन पहनकर देख रही हैं। पीछे बैठे करण उन्हें तंज कस रहे हैं। दरअसल, तेजस्वी का गोल्ड ब्रेसलेट इतना महंगा है कि इतने में एक गाड़ी खरीदी जा सकती है। बहुत वक़्त से तेजस्वी प्रकाश स्वयं के लिए यह गोल्ड ब्रेसलेट खरीदने का प्लान कर रही थीं, लेकिन नहीं खरीद पा रही थीं। 

वही अब क्योंकि वो खरीद चुकी हैं तो उस हैप्पी मोमेंट को वो अपने प्रशंसकों के साथ भी शेयर कर रही हैं। इतने में करण पीछे से बोलते हैं कि तूने अपनी रेंज रोवर बेची है, तब ये खरीदा है।तेजस्वी को फर्क नहीं पड़ता, वो अपनी धुन में खुश होती दिखाई देती हैं। प्रशंसक भी तेजस्वी प्रकाश के इस अचीवमेंट को देखकर उत्साहित हो रहे हैं। बता दे कि सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है आए दिन ही दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है।

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'

आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'

बिग बॉस के घर में अचानक बेहोश हो गई ये कंटेस्टेंट, घबराए घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -