नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की धज्जियाँ, देखकर रोने लगी आयशा खान
नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की धज्जियाँ, देखकर रोने लगी आयशा खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में प्रतिदिन एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। शो में जब से मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री की है तब से घर में बहुत कलेश मचा हुआ है। प्रतियोगियों के समीकरण ही बदल गए हैं। एक समय जहां मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर को अपना सबसे खास दोस्त बताती थीं, वहीं अब मन्नारा को वो एक आंख नहीं भाते हैं। इसी बीच अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। आगामी एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बाद मुनव्वर को तगड़ा झटका लगेगा। मुनव्वर की ऐसी स्थिति देखकर आशया भी बुरी तरह से टूट जाती हैं। 

'बिग बॉस 17' के 29 दिसंबर के आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इसमें दिखाया गया कि बिग बॉस प्रतियोगियों को एक टास्क देते हैं। इस टास्क में कोर्ट रूम का पूरा ड्रामा करना था, जिसमें किसी को मुजरिम बनकर कटघरे में खड़ा होना था तो किसी को वकील बनना था। ऐसे में मुनव्वर फारुकी को कटघरे में खड़ा किया जाता है, तथा विक्की जैन वकील बनकर उनके अब तक के गेम प्लान और रिश्तों पर सवाल उठाते हैं। विक्की ने मुनव्वर से कहा कि शो में उन्होंने झूठ बोला। यही नहीं विक्की ने मुनव्वर की इज्जत की धज्जियां जमकर उड़ाईं। 

वही जिस समय विक्की, मुनव्वर पर एक के बाद आरोप लगा रहे थे। वहीं, सामने बैठकर आयशा चुपचाप सब देख रही होती हैं। मुनव्वर को सिर झुकाकर चुपचाप सब सुनता देखकर आयशा अपने आंसू रोक नहीं पाती है। वहीं, बाद में मन्नारा मुनव्वर को गले लगाकर उनसे बात करने का प्रयास करती हैं। वो बोलती हैं कि मुझे 5 मिनट दो मैं बस क्लियर करती हूं। इस पर मुनव्वर ने उनसे थोड़ा समय मांगा। 

शादी के बाद भी सुशांत सिंह को भूल नहीं पाई हैं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने दिया ये जवाब

'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल...', अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी के सामने किया आयशा का पर्दाफाश

इजराइल दूतावास विस्फोट मामले का 'जामिया' कनेक्शन आया सामने, ऑटो ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -