'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल...', अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी के सामने किया आयशा का पर्दाफाश
'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल...', अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी के सामने किया आयशा का पर्दाफाश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों मुनव्वर फारूकी और आयशा खान को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। शो में दोनों के नजदीक होने से ना सिर्फ बाकी प्रतियोगी बल्कि दर्शक भी चौंक गए हैं। वहीं अब अभिषेक ने अपनी दोस्ती निभाते हुए आयशा को आईना दिखाया तथा मुनव्वर को भी आयशा की सच्चाई बताने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों आयशा उनके करीब आ रही हैं।

आपने पहले बोला था कि मुझे सॉरी चाहिए। मुझे वो इंसान नहीं चाहिए, मगर आप तो 24 घंटे उसके साथ दिखाई दे रहे हो। आपका भी स्टेटमेंट डबल रहा। आपने कहा था उससे बात नहीं करोगे। आयशा बोलती हैं कि आपने जैसे वो बात सुनी, मैंने ये भी बोला था कि यदि मुझे नजर आ रहा है कि किसी इंसान की मेंटल हेल्थ पर प्रभाव पड़ रहा है। तब अभिषेक बोलते हैं आपको बाहर नही पता था कि ऐसा होगा। तो आयशा बोलती हैं मुझे नहीं पता था। मेरा पॉइंट ऑफ व्यू है न अभिषेक। मुझे लगा वो मना करेगा। मना करके भी उसकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ता।

वहीं मुनव्वर को अभिषेक बोलते हैं, 'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल। तूने अगर आयशा को कोई कमिटमेंट नहीं दिया। ना तुम रिलेशनशिप में हो तो तू गलत कहां से है। जो भी हुआ तुम दोनों की ओर से हुआ। यदि आयशा को नाजिला ने फोन कर दिया था तो आयशा ने तेरे साथ आगे बढ़ते समय, नाजिला को फोन क्यों नहीं किया। वहां पर वो गलत है। दूसरी चीज बाहर सबको पता है मुनव्वर बड़ा नाम है। आयशा ने तब एक पॉडकास्ट में तेरा नाम लिया तथा उसे वायरल किया गया। वायरल क्यों किया ताकी बिग बॉस तक ये बात पहुंचे।' आयशा ने पब्लिक में ये खबर फैलाई कि तुम दोनों की बात होती थी क्यों फैलाई? क्योंकि वो फेम चाहती थी। तू मानता है ये बात? तू ना बोल चल तू हा ही बोल।

मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, कुल्लू में 55 हजार गाड़ियों की एंट्री, जाम से बेहाल घाटी

ये 3 स्मार्ट टीवी अच्छी पिक्चर क्वालिटी और अद्भुत साउंड आउटपुट के साथ हुए लॉन्च

इंटरनेट पर लीक हुआ मशहूर YouTuber के कमरे का प्राइवेट वीडियो, अगर आपने भी घर में लगा रखा है CCTV तो रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -