शादी के बाद भी सुशांत सिंह को भूल नहीं पाई हैं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने दिया ये जवाब
शादी के बाद भी सुशांत सिंह को भूल नहीं पाई हैं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कई बार एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात कर चुकी हैं। प्रशंसकों को लगता है कि आज भी वह उन्हें भूल नहीं पाई हैं। वहीं कुछ का मानना है कि अंकिता गेम के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस्तेमाल करती हैं। अब अंकिता के दोस्त और फिल्मनिर्माता संदीप सिंह से इस बारे में पूछा गया जो सुशांत सिंह राजपूत के भी दोस्त थे। हालांकि उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे प्रशंसक कन्फ्यूज हो गए हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू में संदीप से पूछा गया कि क्या अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत को भूल पाई हैं क्योंकि वह शो में दिवंगत एक्टर को लेकर कई बार बात कर चुकी हैं? इस पर संदीप थोड़ी देर चुप रहे तथा बोलते हैं कि अंकिता और विक्की की अब शादी हो गई है तथा बिग बॉस के घर में खुश हैं। मैं इस बारे में और कुछ नहीं बोलना चााहते। अब संदीप ने अपने इस बयान में क्लीयर ना नहीं कहा है। प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि संदीप भी शायद मानते हैं कि अंकिता, सुशांत को नहीं भूल पाई हैं। बता दें कि जब सुशांत एवं अंकिता साथ थे तब दोनों संदीप के साथ बहुत मस्ती करते थे। सुशांत तो अब नहीं रहे, मगर आज भी अंकिता के साथ उनकी दोस्ती बरकरार है। सुशांत के निधन के समय संदीप काफी नकारात्मक वजह से ख़बरों में आए थे। संदीप का कहना था कि वह सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त थे, मगर सुशांत के परिवार वालों ने कमेंट किया था कि वे संदीप को नहीं जानते हैं। उन्होंने संदीप पर भी कई सवाल उठाए थे। 

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में संदीप से पूछा गया था कि क्या वह सुशांत पर फिल्म बनाएंगे? इस पर उन्होंने कहा था, बिल्कुल नहीं। मुझे लगता है कि लोगों को अब सुशांत को शांति में रहने देना चाहिए। लोगों ने मुझे बहुत पैसे ऑफर किए फिल्म बनाने के लिए, मगर मैंने मना किया। लोगों को नहीं पता कि उनका परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों पर क्या बीती थी। मैंने कभी सुशांत के प्रशंसकों को उसके अंतिम संस्कार पर नहीं देखा। ना ही उसके घर और ना ही हॉस्पिटल। मैं अकेला था वहां। लोगों को मेरे साथ रहना था, मगर मुझपर ही सवाल खड़े हुए। लोगों ने लोकप्रियता के लिए मुझे टारगेट किया। सबसे दुख की बात यह है कि सुशांत के परिवार वाले भी मेरे सपोर्ट में नहीं आए। उन्हें मेरे लिए एक बयान देना था और मेरी जिंदगी बदल जाती। मगर उनके कारण मैंने दोबारा स्ट्रगल किया।

इजराइल दूतावास विस्फोट मामले का 'जामिया' कनेक्शन आया सामने, ऑटो ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

पत्नी अंकिता को छोड़ आएशा संग नाचे विक्की जैन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

'इसी पर चुनाव होंगे..', पीएम मोदी को मिला अरब देश में बने मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण, भड़के कांग्रेस सांसद शशि थरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -