मेहंदी सेरिमनी पर अंकिता लोखंडे संग विक्की जैन ने मचाया जबरदस्त धमाल, इंटरनेट पर छाए VIDEO
मेहंदी सेरिमनी पर अंकिता लोखंडे संग विक्की जैन ने मचाया जबरदस्त धमाल, इंटरनेट पर छाए VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल एवं कटरीना कैफ की शादी के पश्चात् अब टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी चर्चाओं में हैं। अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरिमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में अंकिता अपने होने वाले दूल्हे विक्की जैन के साथ खूब डांस करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो में दोनों 'मेहंदी लगा के रखना' सांग पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही इस प्री वेडिंग फंक्शंस की कई झलकियां सामने आई हैं जिसमें अंकिता विकी जैन की बाहों में झूमती नजर आ रही हैं। गुलाबी लहंगे में अंकिता बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में विकी अंकिता को गोद में उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसम्बर को शादी रचाने जा रही हैं। शादी का यह आयोजन मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रखा गया है।

वही हाल ही में अंकिता की मेहंदी सेरेमनी में टेलीविज़न अभिनेत्री सना मकबूल भी सम्मिलित हुईं। सना ने अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी से कई सारे वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए हैं। वीडियो में सना ने अंकिता की मेहंदी सेरेमनी में हुए धमाल की झलक प्रशंसकों के साथ साझा की। सना मकबूल ने अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर अंकिता की मेहंदी के फंक्शन में उनके होने वाले दूल्हे राजा संग खूब भांगड़ा डांस किया।

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -