अंकिता लोखंडे पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं, दूर रहो...'
अंकिता लोखंडे पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं, दूर रहो...'
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का आगाज हो चुका है। शो में स्टार्स अक्सर लड़ते हुए ही दिखाई दिए हैं। टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शो में अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ आईं हैं। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं वह ख़बरों में बने हुए हैं। अंकिता अक्सर विक्की से शिकायत करती हुई दिखाई देती हैं। अब सोमवार के एपिसोड में अंकिता और विक्की की भयानक लड़ाई हो गई है। दोनों गेम को डिसकस कर रहे थे तथा आपस में लड़ लिए।

एपिसोड में अंकिता और विक्की बेड पर बात कर रहे थे। अंकिता विक्की से बोलती हैं कि वह गेम बहुत ही अच्छे से खेल रहे हैं मगर वह उन्हें गेम में सपोर्ट नहीं कर रहे हैं तथा वह अकेला महसूस कर रही हैं। अंकिता की बात सुनकर विक्की को गुस्सा आ जाता है तथा वह बोलते हैं- मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं और मैं अपने मुताबिक गेम खेलूंगा। विक्की चीड़ जाते हैं तथा बोलते हैं- ऐसा करते हैं एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं और दूर रहते हैं। विक्की की बात सुनकर अंकिता रोने लगती हैं।

विक्की अंकिता से बोलते हैं कि उनसे प्यार और सम्मान के साथ बात किया करें क्योंकि उन्होंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है तथा वह उनके गुलाम नहीं है। विक्की आगे बोलते हैं कि उनकी जिंदगी में टच-पैच आया था जिसमें उन्होंने बहुत सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं विक्की अंकिता से बोलते हैं वह गेम के लिए कुछ भी करने के लिए फ्री हैं। जिसके बाद अंकिता रोने लगती हैं तथा बोलती हैं कि वह घर के अंदर नहीं रह सकती हैं। वही जहां एक ओर शो में अंकिता और विक्की लड़ते दिखाई दे रहे हैं वहीं मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा को दोस्ती के लिए बाकी लोग छेड़ते दिखाई दे रहे हैं। 

अनुपमा में होगी इस मशहूर अभिनेता की एंट्री, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का 'रावण लुक', यूजर्स हुए हैरान

लीक हुआ MMS, अब 'काला पानी' से इंटरनेट पर छाई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -