अनुपमा में होगी इस मशहूर अभिनेता की एंट्री, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
अनुपमा में होगी इस मशहूर अभिनेता की एंट्री, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड में एक-दो नहीं बल्कि कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। समर की मौत के पश्चात् शाह और कपाड़िया परिवार की खुशियों को जैसे नजर लग गई है। समर के कातिल सोनू का बाप सुरेश राठौड़ एक दिग्गज राजनेता है तथा उसने कई बार अनुपमा को चेतावनी दी कि वह इस मामले से दूर रहे। नहीं मानने पर उसने अनुज एवं काव्या पर हमला करवाया जिसके पश्चात् तोषू, पाखी, किंजल केस से पीछे हट चुके हैं। इसी बीच खबर है कि शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा केस हार जाएगी। वहीं प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, Dil Dosti Dance फेम अभिनेता कुंवर अमर जल्द ही अनुपमा सीरियल में ड्रामैटिक एंट्री लेंगे। उनका किरदार क्या होगा तथा उनकी एंट्री कैसी होगी इस बारे में कुछ विशेष जानकारी सामने नहीं आई है, मगर खबरों के अनुसार, शो में कुंवर अनुज और अनुपमा के सपोर्ट पिलर बनकर दिखाई दे सकते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि केस हार जाने के पश्चात् अब दोनों के पास कोई उम्मीद नहीं बची है।

वही हाल ही में आपने देखा कि कैसे देविका ने सबके सामने मालती देवी को लताड़ा और अनुपमा का समर्थन किया। उस समय तो मालती देवी कुछ नहीं बोलीं लेकिन आगे चलकर वह इसका हिसाब बराबर कर सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, मालती देवी अनुपमा और देविका की दोस्ती में फूट डालने का प्रयास करती नजर आ सकती हैं। इसका कारण यह भी है कि वह जानती हैं अनुपमा के लिए देविका एक स्ट्रॉन्ग सपोर्ट है तथा अनुज को करीब लाना है तो अनुपमा को कमजोर करना होगा। मालती देवी अपनी बहू अनुपमा के दिमाग में यह डालने का प्रयास करेगी कि उसका पति अनुज असल में देविका के प्रति आकर्षित होने लगा है। उधर शाह निवास में डिंपल इस बात पर अड़ जाएगी कि अब इस केस को आगे नहीं खींचना चाहिए क्योंकि इसके कारण परिवार का हर सदस्य अलग होने लगा है। केस क्लोज कराने के प्रयास में डिंपल घर छोड़कर जाने का प्रयास करेगी, मगर क्या वह वाकई चली जाएगी और लौटकर नहीं आएगी। यह हमें जल्द ही आगे पता चलेगा।

लीक हुआ MMS, अब 'काला पानी' से इंटरनेट पर छाई ये एक्ट्रेस

शूटिंग के वक्त अचानक फट गया इस मशहूर एक्ट्रेस का ब्लाउज, मची अफरातफरी

अंकिता लोखंडे से चिढ़े विक्की जैन, बोले- 'मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -