लीक हुआ MMS, अब 'काला पानी' से इंटरनेट पर छाई ये एक्ट्रेस
लीक हुआ MMS, अब 'काला पानी' से इंटरनेट पर छाई ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह, वेब सीरीज 'काला पानी' को लेकर ख़बरों में आई हुई हैं। मोना सिंह फिल्मों और ओटीटी प्लेफॉर्म पर दिखाई देने से पहले टेलीविज़न की दुनिया की लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी हैं। करियर में यहां तक पहुंच पाना मोना के लिए बिल्कुल भी सरल नहीं था। मोना का अफेयर विद्युत जामवाल संग रह चुका है। इस के चलते इनका एक MMS वीडियो लीक हुआ था।

लेकिन बाद में पता चला था कि मोना के वीडियो को मॉर्फ किया गया था। एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था कि उन्होंने शादी से 4 वर्ष पूर्व अपने एग्स फ्रीज करा दिए थे। आज मोना 42 वर्ष की हैं, लेकिन मां बनने को लेकर अभी उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। मोना सिंह कम्प्लीटली काम पर फोकस करना चाहती हैं। मोना ने वर्ष 2019 में शादी रचाई थी। पति पेशे से बिजनेसमैन हैं। इस के चलते मोना लगभग 6 वर्ष स्क्रीन से भी दूर रहीं। 

मोना सिंह, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में मिस्टर परफैक्शनिस्ट की मां के किरदार में दिखाई दी थीं। हालांकि, इसके लिए वो जमकर ट्रोल भी हुईं, लेकिन एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता। वो केवल अच्छा काम करना चाहती हैं। वही रही बात वेब सीरीज 'काला पानी' की तो इसमें मोना सिंह एक डॉक्टर के किरदार में दिखाई दी हैं। केवल एक एपिसोड में वो नजर आई, लेकिन दर्शकों पर उनका किरदार काफी इम्पैक्ट छोड़ गया। 

शूटिंग के वक्त अचानक फट गया इस मशहूर एक्ट्रेस का ब्लाउज, मची अफरातफरी

अंकिता लोखंडे से चिढ़े विक्की जैन, बोले- 'मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं?'

बिग बॉस के घर में झलके मुनव्वर फारुकी के आंसू, नील भट्ट और अभिषेक ने दिया सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -