इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का 'रावण लुक', यूजर्स हुए हैरान
इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का 'रावण लुक', यूजर्स हुए हैरान
Share:

दशहरे के अवसर पर उर्फी जावेद ने प्रशंसकों को अपने रावण वाले लुक से रूबरू कराया है। नहीं नहीं, उर्फी जावेद ने रावण वाला लुक नहीं लिया है, बल्कि उन्होंने अपने नए लुक को रावण वाला टच दिया है। बिग बॉस OTT सीजन 1 का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने अपना नया वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने अपने टॉप पर 'नंगा नाच' लिखवा रखा है और व्हाइट कलर के सनग्लासेस पहन रखे हैं।

वही अब ट्विस्ट उर्फी जावेद के चश्मे में ही है। क्योंकि उर्फी जावेद ने एक चश्मा नहीं पहना है, बल्कि रावण के सिरों की भांति कई चश्मों को कतार में जोड़ लिया है। उर्फी जावेद की यह अतरंगी ड्रेस हमेशा की तरह अटेंशन सीकिंग है तथा कमेंट बॉक्स में फिर एक बार लोगों की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है। एक शख्स ने लिखा, "रावण अल्ट्रा प्रो मैक्स HD 1080p।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही एक शख्स ने कमेंट किया, "दुनिया का नया रावण।" एक शख्स ने लिखा, "ये नंगा नाच क्या लिखवा रखा है।" इसी प्रकार कई लोगों ने इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट आए हैं। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी आउटफिट के कारण खबरों में बनी रहती हैं। वही बात यदि उर्फी के वर्क फ्रंट की करें तो उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के पश्चात् कई और रियलिटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं। हालांकि कोई बड़ा प्रोजेक्ट उन्होंने इसके पश्चात् नहीं किया है। उर्फी जावेद टेलीविज़न जगत से लेकर बड़े पर्दे के सितारों तक में लोकप्रिय हैं। रणवीर सिंह से लेकर राज कुंद्रा तक कभी न कभी उर्फी जावेद का नाम लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। वहीं उर्फी ने भी एक बार यह कह दिया था कि वह रणवीर की सेकंड वाइफ बनने को तैयार हैं।

लीक हुआ MMS, अब 'काला पानी' से इंटरनेट पर छाई ये एक्ट्रेस

शूटिंग के वक्त अचानक फट गया इस मशहूर एक्ट्रेस का ब्लाउज, मची अफरातफरी

अंकिता लोखंडे से चिढ़े विक्की जैन, बोले- 'मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -