आदि कबीला सरला दास की 600वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी श्रद्धांजलि
आदि कबीला सरला दास की 600वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी श्रद्धांजलि
Share:

भुवनेश्वर: भारत के उपराष्ट्रपति, एम. वेंकैया नायडू 2 अप्रैल को ओडिशा का दौरा करने वाले हैं। आधिकारिक यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, नायडू 2 अप्रैल को सुबह 11.15 बजे भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने वाले हैं और सीधे भारत आएंगे दोपहर के भोजन के लिए सड़क मार्ग से राजभवन। बाद में शाम 5.20 बजे, वह कटक के सरला भवन में आदि कबीला सरला दास की 600 वीं जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे। उपराष्ट्रपति, भुवनेश्वर में राजभवन लौटेंगे जहां वह रात बिताएंगे। उपराष्ट्रपति राज्य की दो दिवसीय यात्रा पर अगले दिन 2 अप्रैल को यहां आ रहे हैं। 

विशेष सचिव गृह संतोष बाला ने कहा कि उपराष्ट्रपति 2 अप्रैल की सुबह बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के तुरंत बाद राजभवन जाएंगे। ओडिशा के मुख्य सचिव सुरेश महापात्र ने बुधवार को कहा था। यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, वह दोपहर के भोजन के लिए राजभवन लौटेंगे और उसी दिन शाम लगभग 4.40 बजे, वह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की एक विशेष उड़ान में शाम लगभग 5 बजे नई दिल्ली लौट आएंगे। 

ओडिशा के मुख्य सचिव सुरेश महापात्रा ने इससे पहले अधिकारियों को राज्य के उपराष्ट्रपति की दो दिवसीय यात्रा के दौरान कोविड -19 मानदंडों के कार्यान्वयन को सख्ती से सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था।

कानपुर में दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर चोटिल

जानिए आखिर क्यों खाने की थाली में तीन रोटियां रखना होता है अशुभ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -