बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर चोटिल
बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर चोटिल
Share:

कोलकाता: बंगाल चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग के बीच शनिवार को भाजपा के शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर हमला हुआ। इस दौरान उनके ड्राइवर को चोटें आईं और कार में भी बुरी तरह तोड़फोड़ गई। इस हमले में अधिकारी के भाई को तो चोटें नहीं आई, लेकिन बताया गया है कि दो-तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई है। यह घटना दक्षिण कांथी की बताई जा रही है।

ड्राइवर ने मीडिया को बताया कि, “कुछ लोगों ने हमला किया। हमें चोटें भी आईं।” ड्राइवर को आँख के पास भी चोट लगी है।  उसने बताया कि हमले के समय सोमेंदु उस वक्त पोलिंग बूथ के भीतर थे। सोमेंदु ने कहा कि, “हमले के समय मैं पोलिंग बूथ में था। मैंने देखा हमारे दो-तीन कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। सभी अस्पताल में हैं, जहां उनका उपचार चल रहा है।” सोमेंदु की क्षतिग्रस्त कार देखने के बाद आशंका जताई गई कि शीशों पर बड़े-बड़े पत्थरों से हमला किया गया होगा।

बता दें कि पहले शुभेंदु अधिकारी और फिर उनके भाई सोमेंदु अधिकारी ने भाजपा ज्वाइन की थी। शुभेंदु बंगाल के पूर्व मंत्री और कभी TMC के दिग्गज नेता रहे थे। भाजपा ने उन्हें नंदीग्राम से तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमों ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है। TMC छोड़ने के बाद उन्होंने कहा था कि उनके भाई और ममता की पार्टी के नेता सोमेंदु अधिकारी TMC कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल होंगे। 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन का पीएम मोदी को आमंत्रण, अप्रैल में आयोजित होगा शिखर सम्मेलन

शशि थरूर ने मानी अपनी गलती, पीएम मोदी के भाषण पर कमेंट के बाद बोले- जल्दबाजी में हेडलाइन...

बंगाल चुनाव: 4 मिनट में 8 फीसद कैसे घट गया वोटिंग प्रतिशत ? चुनाव आयोग पहुंची TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -