कानपुर में दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
कानपुर में दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी कानपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बदमाशों ने एक बार फिर जिले में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहाँ आधा दर्जन दबंगों ने युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया है. दबंगों ने युवक के दोस्त पर भी हमला किया है. नाजुक हालत में उसे हैलट अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

मामला प्रेम प्रसंग से सम्बंधित बताया जा रहा है. मृतक का नाम धीरज गुप्ता था. धीरज कल्याणपुर के आवास विकास में रहता था. धीरज गुप्ता एक प्राइवेट स्कूल की वैन चलाता था. खबर के अनुसार, धीरज अरमापुर नहर पटरी के पास अपने दोस्तों के साथ देर रात शराब पी रहा था. इसी दौरान इलाके के ही दबंगों से उसका विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दबंगों ने धीरज को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, उसके साथी ब्रजेश को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

बताया जा रहा है कि धीरज जिन लोगों के साथ शराब पी रहा था उनमें से एक का क्षेत्र की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी के विवाद में क्षेत्रीय दबंगों ने कहासुनी के बाद हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में युवती समेत दो लोगों को अरेस्ट किया है. जबकि गोली चलाने वाले दबंगों की तलाश के लिए पांच टीमें काम पर लगाई गई हैं.

पत्नी से हुई पति की लड़ाई तो पति ने कर दिया ये काम

बेटी और नातिन के साथ दुष्कर्म कर रहा था 65 वर्षीय शख्स, कोर्ट ने दी उम्रकैद

हाइवे पर भिड़े डंपर और आयशर, उड़े 4 लोगों के चीथड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -